×

कश्मीर में बड़ी मुठभेड़ जारी, सेना के मेजर हुए घायल

खबर जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले से है, जहां पर एक बार फिर से सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर शुरु हो गया है। जिसमें सेना के मेजर घायल हो गए हैं।

Shreya
Published on: 29 April 2020 6:24 AM GMT
कश्मीर में बड़ी मुठभेड़ जारी, सेना के मेजर हुए घायल
X

श्रीनगर: खबर जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले से है, जहां पर एक बार फिर से सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर शुरु हो गया है। जिले के मेलहोरा इलाके में बुधवार को फिर से सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें सेना के मेजर घायल हो गए हैं। बता दें कि जम्‍मू और कश्‍मीर के शोपियां जिले में मंगलवार शाम से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर चल रहा। इस एनकाउंटर में अब तक 3 आंतकियों को ढेर किया जा चुका है, फिलहाल मुठभेड़ अभी जारी है।

यह भी पढ़ें: इस खिलाड़ी ने लॉकडाउन तोड़ने वालों को दी ये सलाह, बताया-घर पर रहने का महत्व

गोलीबारी में सेना के मेजर हुए घायल

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबल के जवान आज घटनास्थल पर तीसरे आतंकवादी के शव की तलाश कर रहे थे। तभी आतंकियों ने अचानक फायरिंग शुरु कर दी। इस फायरिंग में 55आरआर के मेजर घायल हो गए हैं। मेजर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, सुरक्षाबलों को शोपियां जिले के जैनपोरा इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद मंगलवार को अभियान चलाया गया। इस दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई। एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। दो आतंकियों के शव मिल चुके हैं, जबकि तीसरे आतंकी की लाश तलाशी जा रही है।

यह भी पढ़ें: खेल खेल में मिल गया खजाना, बच्चों को हासिल हुई कामयाबी

10 दिनों में ढेर किए जा चुके हैं 11 आतंकी

पिछले 10 दिनों में 11 आतंकियों को सुरक्षाबलों द्वारा ढेर किया जा चुका है। शोपिया जिले में 3 आतंकी ढेर किए गए, वहीं इससे पहले कुलगाम के लोअरमुंडा इलाके में तीन आतंकी मारे गए थे। वहीं इससे पहले कुलगाम जिले के गुदर इलाके में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया था।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी रोडवेज की बस हादसे का शिकार, 27 छात्र घायल, कई की हालत नाजुक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story