कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार तड़के सेसुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीनआतंकियों को ढेर कर दिया है। इस दौरान एक जवान के शहीद होने की खबर है।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार तड़के सेसुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीनआतंकियों को ढेर कर दिया है। इस दौरान एक जवान के शहीद होने की खबर है। इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है और ऑपरेशन अभी जारी है। ये आतंकी डालीपोरा के एक घर में छिपे हुए थे।

यह भी पढ़ें…टीएमसी के गुंडों ने रोड शो में किया बवाल: भाजपा राष्ट्रीय महासचिव

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक पुलवामा के डालीपोरा में गुरुवार तड़के सुरक्षाबलों को कुछ आतंकियों के छिपे होनी की खबर मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को खाली करा लिया और तलाशी शुरू कर दी। इस दौरान आतंकियों ने ओपन फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया। डालीपोरा इलाके में कर्फ्यू भी लगा दिया गया है।

यह भी पढ़ें…Election 2019: मतदान केन्द्रों पर मोबाइल ले जाने पर रोक

बता दें कि पिछले हफ्ते शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। शोपियां जिले के हिंद सीतापुर इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद इलाके की घेराबंदी की गई और तलाश अभियान चलाया गया।