×

पूर्व CM की पत्नी का कारनामा: आधिकारिक कागजों पर लिखा ऐसा, हो गईं ट्रोल

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। दरअसल, अमृता फडणवीस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में वे एक ऑनलाइन मीटिंग में नजर आ रही है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 9 July 2020 3:16 PM GMT
पूर्व CM की पत्नी का कारनामा: आधिकारिक कागजों पर लिखा ऐसा, हो गईं ट्रोल
X

मुंबई : महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। दरअसल, अमृता फडणवीस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में वे एक ऑनलाइन मीटिंग में नजर आ रही है। इस दौरान उनकी टेबल पर कुछ खाली पन्ने पड़े हुए हैं, जिस पर लिखा हुआ है, 'फोटो लेते रहो'।

यह पढ़ें...सपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना गाइडलाइन की उड़ाई धज्जियां, घंटे भर तक किया ये काम

दरअसल, अमृता फडणवीस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ये तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। इसमें लिखा गया है कि उन्होंने हेल्थ सर्विस के (‘Community Health Services 2019-20' )के मद्देनजर एक वेबनार वर्कशॉप/मीटिंग में भाग लिया।इसी दौरान टेबल पर पड़े एक सादे कागज में लिखा था, 'फोटो लेते रहो'। इसके बाद ये तस्वीरें वायरल हो गईं और सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे लेने लगे। किसी यूजर ने लिखा कि कम से कम तस्वीरें पोस्ट करने से पहले क्रॉप तो कर लिया होता।



दिलचस्प ये भी है कि ये वे तस्वीरें है जो अमृता फडणवीस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट की गई हैं । सईद आलम नाम यूजर ने लिखा कि दूसरी तस्वीर देखो- तस्वीर लेते रहो। इन तस्वीरों को ट्विटर पर लोग जमकर री-ट्वीट भी कर रहे हैं।

यह पढ़ें...Kanpur Encounter Case: Vikas Dubey की गिरफ्तारी MP में कैसे, UP Police पर क्यों उठ रहे हैं सवाल…

बता दे कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस एक सफल बैंकर, सिंगर और समाजसेविका होने के साथ-साथ होममेकर भी हैं। और इन सबके साथ-साथ उनका ड्रेसिंग स्टाइल और फैशन सेंस भी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं। पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। और ट्रोलर्स को जवाब भी देती रही है। कभी शिवसेना के साथ कभी प्रियंका गांधी वाड्रा के मामले में ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर करती है।

यह पढ़ें..अभी-अभी यहां आंतकी हमला: CRPF ने संभाला मोर्चा, एक महिला घायल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story