×

अभी-अभी यहां आंतकी हमला: CRPF ने संभाला मोर्चा, एक महिला घायल

आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। गुरूवार को आतंकियों ने जम्मू कश्मीर के पंपोर में सीआरपीएफ की टुकड़ी पर हमला कर दिया। इस दौरान एक स्थानीय महिला घालय हो गयी। वहीं सीआरपीएफ ने आतंकियों के हमले से बचते हुए मोर्चा संभाला और पूरे इलाके को घेर लिया।

Shivani
Published on: 9 July 2020 2:14 PM GMT
अभी-अभी यहां आंतकी हमला: CRPF ने संभाला मोर्चा, एक महिला घायल
X

श्रीनगर: आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। गुरूवार को आतंकियों ने जम्मू कश्मीर के पंपोर में सीआरपीएफ की टुकड़ी पर हमला कर दिया। इस दौरान एक स्थानीय महिला घालय हो गयी। वहीं सीआरपीएफ ने आतंकियों के हमले से बचते हुए मोर्चा संभाला और पूरे इलाके को घेर लिया। तलाशी अभियान चला कर सीआरपीएफ बल आतंकियों को पकड़ने की कोशिश में हैं।

पंपोर में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर किया हमला

जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना एक साथ मिलकर ऑपरेशन आल आउट चला रही है। आतंकियों की तलाश की जा रही है। घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के सफाया का अभियान चलाया है जिसके तहत जून के महीने में 48 आतंकी मार गिराए गए हैं। वहीं त्राल समेत राज्य के कई क्षेत्र आतंकी मुक्त हो चुके हैं। इसी वजह से आतंकी बौखलाए हुए हैं।

स्थानीय महिला घायल आतंकी हमले में

आतंकी अब सीआरपीएफ और पुलिस को निशाना बना रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को आतंकवादियों ने पंपोर में केन्द्रिय रिजर्व पुलिस बल की गश्ती दल पर हमला कर दिया।हालाँकि सीआरपीएफ का कोई भी जवान इस हमले में हताहत नहीं हुआ लेकिन एक स्थानीय महिला घायल हो गई।

ये भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर में मोदी सरकार ने किया ऐसा काम, थर-थर कांप उठा पाकिस्तान

सर्च ऑपरेशन जारी

हमले के बाद हरकत में आये सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इसके साथ ही श्रीनगर के लाल चौक के पास भी पुलिस ने सर्च अभियान चलाया।

आतंकियों ने की भाजपा नेता की हत्या

गौरतलब है कि बीते दिन आतंकियों ने बांदीपोरा के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष शेख वसीम बारी, उनके पिता बशीर अहमद और छोटे भाई व भाजयुमो के जिला अध्यक्ष उमर बारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद इस हत्या कांड से जम्मू-कश्मीर में आक्रोश है। कश्मीर घाटी और जम्मू संभाग में भाजपा नेता प्रदर्शन कर रहे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story