×

पूर्व सीएम का हुआ कोरोना टेस्ट: रिपोर्ट देख उड़ गए होश, उठाया ये कदम

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें दो-तीन दिन से बुखार आ रहा था, जिसके बाद वाघेला का कोरोना टेस्ट हुआ।

Shivani Awasthi
Published on: 28 Jun 2020 5:03 AM GMT
पूर्व सीएम का हुआ कोरोना टेस्ट: रिपोर्ट देख उड़ गए होश, उठाया ये कदम
X

अहमदाबाद: कोरोना वायरस का कहर राजनीतिक दिग्गजों को भी अपनी चपेट में ले रहा है। एक के बाद एक विधायक, सांसद और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। इन्ही संक्रमितों में अब गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला का नाम भी शामिल हो गया है। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें दो-तीन दिन से बुखार आ रहा था, जिसके बाद वाघेला का कोरोना टेस्ट हुआ। रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है।

गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री हाल ही में कोरोना की चपेट से स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं। वहीँ अब गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। जिसके बाद उन्हें होम क्वारनटीन किया गया। वहीं जरूरत पड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती भी किया जा सकता है। बता दें कि वाघेला समर्थकों के बीच ‘बापू’ के नाम से मशहूर हैं। वे साल 1996 में गुजरात के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

2-3 दिनों से आ रहा था बुखार, रिपोर्ट आने के बाद किए गए होम क्वारनटीन

मिली जानकारी के मुताबिक, 79 वर्षीय वाघेला को बीते दो-तीन दिनों से बुखार आ रहा था। जिसके बाद 27 जून यानी कल उनका कोरोना टेस्ट कराया गया। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ेंः कोरोना मरीजों में मिली नई बीमारी, पहली बार दिखे ऐसे लक्षण, डॉक्टर परेशान

पीएम मोदी ने किया फोन:

वहीं पूर्व सीएम की तबियत की जानकारी मिलने के बाद आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फ़ोन करकस उनसे बात की और तबियत की हाल खबर ली।

गुजरात में कुल संक्रमितों की संख्या 30,773

गौरतलब है कि भारत में कोरोना के सबसे ज्यादा मामलों वाले राज्य में गुजरात है। गुजरात टॉप 5 में शामिल हैं। वहीं राज्य में पिछले 24 घंटे में 615 नए पॉजिटिव केस सामने आए और 18 लोगों की मौत हो गई। इसके बाद गुजरात में कुल संक्रमितों की संख्या 30,773 हो गई है। इनमें अब तक 22,417 लोग ठीक हो चुके हैं। राज्य में कोरोना के कारण अब तक 1790 लोगों की मौत हो चुकी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story