×

नौसेना के पूर्व अफसर को पीटने वाले शिवसैनिकों को जमानत, बीजेपी ने किया विरोध

मुंबई में आज बीजेपी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वे नौसेना के पूर्व अफसर से मारपीट करने वाले  छह आरोपियों को जमानत मिलने से खासा नाराज हैं और इसके खिलाफ अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं।

Newstrack
Published on: 12 Sep 2020 10:40 AM GMT
नौसेना के पूर्व अफसर को पीटने वाले शिवसैनिकों को जमानत, बीजेपी ने किया विरोध
X
उद्धव का एक कार्टून सोशल मीडिया में शेयर करने पर शिवसैनिकों ने नौसेना के पूर्व अफसर की बेरहमी से पिटाई कर दी थी। जिसमें उन्हें काफी बुरी तरह से चोटें आई थी।

वर्ली: मुंबई में आज बीजेपी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वे नौसेना के पूर्व अफसर से मारपीट करने वाले छह आरोपियों को जमानत मिलने से खासा नाराज हैं और इसके खिलाफ अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं।

इस वक्त बीजेपी के कार्यकर्ता अतिरिक्त पुलिस आयुक्त के कार्यालय के सामने धरने पर बैठे हुए हैं और नारेबाजी कर रहे हैं। इस धरने में घायल नौसेना के पूर्व अफसर मदन शर्मा की बेटी भी शामिल हैं।

बीजेपी कार्यकर्ताओं की मांग है कि आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती अपराध के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए। मदन शर्मा की बेटी शीला शर्मा ने कहा कि मैं महाराष्ट्र सरकार को कुछ नहीं कहना चाहती हूं। मुझे उन पर भरोसा नहीं है।

Shivsena Workers नौ सेना के पूर्व अफसर के साथ मारपीट करते शिव सैनिकों की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें- बहुत भीषण हादसा: गहरी खाई में गिरी पिकअप, मौके पर ही कई लोगों की मौत

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल बीते दिनों मुंबई में सीएम उद्धव ठाकरे का एक कार्टून सोशल मीडिया में शेयर करने पर शिवसैनिकों ने नौसेना के पूर्व अफसर की बेरहमी से पिटाई कर दी थी। जिसमें उन्हें काफी बुरी तरह से चोटें आई थी।

जिसके बाद मदन शर्मा के परिवार की तरफ से हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को पकड़ा था लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई।

सभी आरोपियों को 5 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है। कोरोना महामारी के दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए यह जमानत दी गई है। बीजेपी के कार्यकर्ता इसी बात का विरोध कर रहे हैं।

Ex Officer नौसेना के पूर्व अफसर मदनलाल की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें- Yo Yo Honey Singh ने याद किया बुरा वक्त, इन कलाकारों को दिया धन्यवाद

बालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग जारी है। इस बीच महाराष्ट्र सरकार ने बीएमसी का सहारा लेते हुए एक्ट्रेस के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की। बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर पर अवैध निर्माण को तोड़ दिया। इन सब के बीच बीएमसी के कार्रवाई पर संजय राउत ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि वो सरकार का एक्शन है, उसमें मेरा कोई लेना देना नहीं है।

बाबरी तोड़ने वाले ही हम लोग हैं

वहीं कंगना द्वारा शिवसेना को बाबर की सेना कहने पर शिवसेना नेता ने कहा कि बाबरी तोड़ने वाले ही हम लोग हैं, तो हमें क्या कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसकी क्या टाइमिंग है, इसका जवाब केवल बीएमसी के कमिश्नर दे सकते हैं। संजय राउत ने कहा कि अगर कोई कानून तोड़ता है तो उस पर एक्शन लिया जाता है, ऐसे में जरूरी नहीं है कि पार्टी के पास जानकारी हो।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story