×

जम्मू-कश्मीर में विस्फोट: उजड़ गया परिवार, चार की मौत, तीन घायल

जम्मू-कश्मीर के रामबन में उपायुक्त कार्यालय के पास गैस सिलिंडर फटने से मां व उसकी तीन बेटियों की मौत हो गई, जबकि दो बच्चों समेत तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं।

Roshni Khan
Published on: 30 Nov 2019 4:13 AM GMT
जम्मू-कश्मीर में विस्फोट: उजड़ गया परिवार, चार की मौत, तीन घायल
X

रामबन: जम्मू-कश्मीर के रामबन में उपायुक्त कार्यालय के पास गैस सिलिंडर फटने से मां व उसकी तीन बेटियों की मौत हो गई, जबकि दो बच्चों समेत तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। घटना में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए कमांड अस्पताल उधमपुर भेजा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना कैसे हुआ इसकी जांच चल रही है। सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

ये भी देखें:बच्चन की दुल्हनियां का कमाल: अब यहां कर रही देश का नाम रोशन

ऐसा बताया जाता है कि मूल रूप से जिले के तंगर इलाके का रहने वाला बिशन दास नाम का एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ बच्चों की पढ़ाई और जीविकोपार्जन के लिए मैत्रा इलाके में किराए के कमरे में रहता था। शुक्रवार की रात लगभग 8.30 बजे बिशन दास घर से बाहर था और तभी खाना बताते समय गैस सिलिंडर में धमाका हो गया। इसमें बिशनदास की पत्नी तथा तीन बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई।

आग में एक वयस्क व दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे की सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए तथा धमाके के बाद लगी आग पर काबू पाया। जिस समय हादसा हुआ उस समय कमरे में सात लोग थे।

गैस रिसाव से लगी आग

पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार सिलिंडर धमाके के बाद हुए गैस रिसाव से आग भड़की थी जिससे छत पर रखी घास में भी आग लग गई।

ये भी देखें:झारखंड विधानसभा चुनाव LIVE: पहले चरण का मतदान शुरू,189 उम्मीदवार मैदान में

देर से पहुंची फायर ब्रिगेड, लोग नाराज

सभी लोग इस बात से गुस्सा थे कि आग लगने की सूचना देने के बावजूद फायर ब्रिगेड लेट पहुंची।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story