×

दुनिया भर में डाउन हो गया है Facebook, WhatsApp और Instagram

अभी ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक़, दुनिया भर में Facebook, WhatsApp और Instagram कई जगहों पर डाउन हो गया है। ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर ट्वीट कर रहे हैं।

Aditya Mishra
Published on: 3 July 2019 4:42 PM GMT
दुनिया भर में डाउन हो गया है Facebook, WhatsApp और Instagram
X

लखनऊ: अभी ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक़, दुनिया भर में Facebook, WhatsApp और Instagram कई जगहों पर डाउन हो गया है। ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर ट्वीट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें..... लखनऊ: हरदोई रोड पर 2 बच्चों की रोड रोलर से दबकर मौत

डाउन डिटेक्टर की वेबसाइट के मुताबिक पिछले 15 मिनट से WhatsApp यूज करने में लोगों को दिक्कत हो रही है और लोग इसकी शिकायत कर रहे हैं।

हालांकि भारतीय यूजर्स अब तक इससे प्रभावित नहीं हैं। डाउन डिटेक्टर पर मलेशिया, श्रीलंका और इंडोनेशिया के यूजर्स रिपोर्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें..... उज्जवला योजना का लाभ लेने के लिए बस करना होगा ये काम

इस बार लोगों को अलग अलग तरह की दिक्कतें आ रही हैं। कुछ लोग फेसबुक लॉग इन नहीं कर पा रहे हैं तो कुछ लोगों की फेसबुक न्यूज फीड लोड नहीं हो रही है। इसी तरह WhatsApp में मैसेज भेजने में लोगों को दिक्कत हो रही है।

Twitter पर लोग WhatsApp Down और WhatsApp Down हैशटैग पर अपनी समस्या बता रहे हैं। अब भारतीय यूजर्स की तरफ से ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें..... सीएम योगी आदित्यनाथ कल करेंगे हेल्पलाइन 1076 का शुभारंभ

फिलहाल कंपनी की तरफ से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है। ये पहली बार नहीं है जब WhatsApp डाउन हुआ है, पहले भी इस तरह से सर्विस डाउन हुई है। लेकिन काफी कम बार ही फेसबुक की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक स्टेटमेंट जारी किया गया है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story