×

चाकू से ताबड़तोड़ हमला: गुरु को मिली दर्दनाक मौत, पुलिस के सामने हुआ ये खेल

अस्पताल में ही आरोपी दीपक व महेश ने उमाशंकर के दोनों हाथ पकड़ लिए और मनीश व पीयूश ने चाकू निकालकर उमाशंकर पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। उमाशंकर लहूलुहान होकर अस्पताल के इमरजेंसी में फर्श पर गिर गए।

SK Gautam
Published on: 17 Jun 2020 8:50 AM GMT
चाकू से ताबड़तोड़ हमला: गुरु को मिली दर्दनाक मौत, पुलिस के सामने हुआ ये खेल
X

फरीदाबाद: एक सेवानिवृत अध्यापक उमाशंकर की चाकू गोद कर हत्या कर दी गई है। आरोपियों ने इस जघन्य वारदात को बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल में मंगलवार रात "नाइट कर्फ्यू" के दौरान पुलिस के सामने ही इस घटना को अंजाम दिया है। यह घटना दिल्ली के जनपद फरीदाबाद के बल्लभगढ़ सेक्टर-दो के सांई कृपा धाम सोसायटी में हुई है।

पैसा देने का बना रहे थे दबाव

दिल्ली के जनपद फरीदाबाद के बल्लभगढ़ सेक्टर-दो के सांई कृपा धाम सोसायटी में सेवानिवृत अध्यापक उमाशंकर परिवार के साथ फ्लैट नंबर 203 में रहते थे। सोसायटी में ही रहने वाले महेश, दीपक, मनीष सक्सेना, प्रेम कुमार, चिराग पर पैसा बकाया हो गया था। सेवानिवृत अध्यापक उमाशंकर सोसायटी के प्रधान भी थे इसलिए आरोपियों पर पैसा देने का दबाव बना रहे थे। इस कारण आरोपी उनसे रंजिश रखने लगा था। पैसे के लेनदेन को लेकर मंगलवार रात करीब आठ बजे उनका विवाद हो गया। जिसमें आरोपियों ने उमाशंकर और उनके पुत्र नरेश के साथ मारपीट शुरू कर दी।

ये भी देखें: मेसी की लव स्टोरी: दोस्त की बहन पर आया था दिल, ऐसे हुई दोनों की शादी

उमाशंकर ने अग्रसेन पुलिस चौकी में शिकायत दी

इसके बाद उमाशंकर ने अपने भाई पूरन के साथ जाकर अग्रसेन पुलिस चौकी में शिकायत दी। पुलिस के साथ वह बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराने पहुंचे थे। देर रात करीब 11 बजे दीपक, महेश, मनीष सक्सेना और प्रेम कुमार वहां भी पहुंच गए। जहां अस्पताल में ही आरोपी दीपक व महेश ने उमाशंकर के दोनों हाथ पकड़ लिए और मनीश व पीयूश ने चाकू निकालकर उमाशंकर पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। उमाशंकर लहूलुहान होकर अस्पताल के इमरजेंसी में फर्श पर गिर गए।

ये भी देखें: मायावती ने लोगों के दिलों की जीता, चीन विवाद पर दिया ये बड़ा बयान

सर्वोदय अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

उमाशंकर को उठाकर सेक्टर-आठ स्थित सर्वोदय अस्पताल लाया गया। जहां जांच के उपरांत डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसआई सोमपाल ने बताया कि उमाशंकर के भाई पूरन की शिकायत पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। उमाशंकर के शव को बीके सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है। जहां बुधवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story