मेसी की लव स्टोरी: दोस्त की बहन पर आया था दिल, ऐसे हुई दोनों की शादी

मेसी के बेस्ट फ्रेंड लुकास स्कागलिया की एक कजिन थीं, जिनका नाम एंतोनिया रोज्जाक्को है। मेसी की एंतोनिया रोज्जाक्को से पहली मुलाकात बचपन में लुकास के घर में ही हुई थी

Published by Rahul Joy Published: June 17, 2020 | 1:58 pm
messi and his wife

messi and his wife

नई दिल्ली: फुटबॉल जगत के अभी के सबसे बड़े और सबसे अमीर खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने करियर में मैदान पर बहुत कमाल किए है। वह ऐसे खिलाड़ियों में शुमार हैं जो करियर की शुरुआत से ही एक ही क्लब के साथ रहे हैं। फुटबॉल की ही तरह मेसी निजी जिंदगी में भी ऐसे हीं हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बात बताने वाले है जिसको सुनकर आप सब दंग रह जायेंगे। यह कहानी उनके प्यार की है।

एक ऐसा प्यार जिसके लिए उनको 25 साल का इंतज़ार करना पड़ा। जी हाँ अपने सही सुना। दरअसल उनको बचपन में जिससे प्यार हुआ उन्होंने उसी से शादी की और इस दौरान कभी किसी ओर लड़की के साथ उनका नाम नहीं जुड़ा।

यह है पूरी कहानी

मेसी के बेस्ट फ्रेंड लुकास स्कागलिया की एक कजिन थीं, जिनका नाम एंतोनिया रोज्जाक्को है। मेसी की एंतोनिया रोज्जाक्को से पहली मुलाकात बचपन में लुकास के घर में ही हुई थी और तभी से वो अपना दिल एंतोनिया को दे बैठे थे। लेकिन फुटबॉल की वजह से उन दोनों के बीच दूरी आ गई थी।

हालांकि कुछ समय बाद जब वह वापस अपने घर गए तो फिर से एंतोनिया से मिले। मेसी ने अपने दिल की बात उन्हें बताई और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। मेसी ने यह बात कई दिनों तक पूरी दुनिया से छुपा कर रखी। लेकिन साल 2009 में पेप गार्डिओला की टीम के लिए ‘यूएफ़ा चैंपियंस लीग’ जीतने के बाद जब कैटलन चैनल ‘टीवी थ्री’ ने मेसी से पूछा कि ‘डु यू हैव अ गर्लफ्रेंड’, तब मेसी ने कहा, ‘येस्स, एंड शी लिव्ज़ इन अर्जेंटीना। यह पहला मौका था मेसी ने अपनी प्रेमकहानी के बारे में बात की. मेसी की सार्वजनिक स्वीकारोक्ति के बाद एंतोनिया बार्सिलोना आ गईं. वे मेसी के साथ रहने लगीं।

भारत से डरा पाकिस्तान: सेना ने कर दी इनकी हालत खराब, थे घुसपैठ की फिराक में

मेसी ने अपनी पत्नी के लिए बनवाया टैटू

दो जून 2012 को इक्वाडोर के विरुद्ध गोल करने के बाद मेसी ने फ़ुटबॉल को जर्सी के भीतर डाल लिया। वे दुनिया को बता रहे थे कि एंतोनिया प्रेग्नेंट हैं। घर आ रही खुशखबरी को दुनिया को बताने का यह मेसी की अपनी स्टाइल थी। आज मेसी तीन बच्चों थियागो, मातेयो और कायरो के पिता हैं। अर्जेंटीना और बार्सिलोना के इस स्टार फुटबॉलर ने जून महीने में अपनी बचपन की दोस्त और प्रेमिका एंटोनेला रोकुजो से विवाह रचाया था। मेसी ने अपनी पत्नी के लिए शरीर पर एक खास टैटू बनवाया हुआ। इस टैटू में लाल रंग के होठों का आकार बना हुआ है।

आपको बता दे कि शादी के समय उनके दो बेटे थे और शादी से नौ साल पहले से दोनों साथ रह रहे थे।

हादसे से दहला UP: 41 मजदूरों से भरी बस हुई बेकाबू, मातम में बदला सफर

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App