पहले पति पत्नी को रस्सियों से बांधा फिर किया कांड, ये है मामला

फरीदाबाद में एक दंपति की निर्मम हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि हत्या करने से पहले पति और पत्नी को रस्सी से बांधा गया और फिर बार में गोली मार दी गई।

Double Murder in Faridabad

Double Murder in Faridabad

फरीदाबाद: खबर दिल्ली से सटे फरीदाबाद से है, जहां पर एक दंपति की निर्मम हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि हत्या करने से पहले पति और पत्नी को रस्सी से बांधा गया और फिर बार में गोली मार दी गई। आशंका जताई जा रही है कि जमीनी विवाद के चलते पती-पत्नी की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। ये पूरी घटना फरीदाबाद के जसाना गांव की बताई जा रही है। इस डबल मर्डर से गांव में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें: कोर्ट में मजाकिया माहौल: CJI ने भगवान कृष्ण से दोषी की सजा पर उठाया ये प्रश्न

CCTV फुटेज में दिखे चार संदिग्ध, तलाश जारी

घटना मंगलवार दोपहर की है लेकिन परिजनों और गांववालों को इस बारे में रात में जानकारी हुई। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो उसमें चार संदिग्ध नजर आ रहे हैं। पुलिस का मानना है कि इन चारों ने ही पती-पत्नी की हत्या की घटना को अंजाम दिया है। उनकी पहचान की जा रही है। आरोपियों ने पहले घर में घुसकर दोनों पति-पत्नी के हाथ बांधे और फिर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। ऐसा माना जा रहा है कि मर्डर जमीनी विवाद के चलते हुआ है, लेकिन अब तक कुछ स्पष्ट पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने गोरखपुर में कोविड-19 के हालात देखते हुए दिए ये सख्त निर्देश

घर में घुसकर दिया घटना को अंजाम

मामले में पुलिस का कहना है कि पति और पत्नी की उम्र करीब 30 साल के करीब है। बताया जा रहा है कि पहले घर में घुसकर बदमाशों ने पति और पत्नी को रस्सी से बांधा और फिर इन्हें गोली मार दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेज दिया है। साथ ही मामले में आस पड़ोसियों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: लगातार 8 वें दिन भारत कोरोना के मामले में अमेरिका और ब्राजील से रहा आगे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App