×

अभी-अभी ट्रैक्टर रैली में बवाल: किसानों पर लाठीचार्ज, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

गाजीपुर बॉर्डर पर किसान और पुलिस आमने सामने आ गयी। किसानों को रोकने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज किया।

Shivani Awasthi

Shivani AwasthiBy Shivani Awasthi

Published on 26 Jan 2021 5:48 AM GMT

अभी-अभी ट्रैक्टर रैली में बवाल: किसानों पर लाठीचार्ज, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

किसानों की ट्रैक्टर परेड शुरू हो गयी है। वैसे तो ट्रैक्टर रैली का समय 12 बजे दोपहर से शाम 5 बजे तक तय था, लेकिन तीनों बॉर्डर से किसानों की रैली सुबह ही दिल्ली के लिए रवाना हो गयी। इस दौरान बॉर्डर पर किसानों को रोकने के लिए लगाए गए पुलिस बैरकेडिंग को किसानों ने तोड़ दिया। गाजीपुर बॉर्डर पर तो किसान और पुलिस आमने सामने आ गयी। किसानों को रोकने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज किया।

गाजीपुर बॉर्डर से निकले किसानों ने नोएडा मोड़ पर तोड़े बैरिकेड

दरअसल, गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने बैरिकेड तोड़ते हुए ट्रैक्टर रैली शुरू की। इस दौरान जब किसान नोएडा मोड़ पर पहुंचे तो पुलिस बल ने उन्हें रोकने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े है। साथ ही किसानों पर लाठीचार्ज किया गया।

ये भी पढ़ेंः ट्रैक्टर परेड पर ब्रेक! कभी भी खदेड़े जा सकते हैं किसान, ये शर्त टूटी तो रैली होगी रद्द

जानकारी के मुताबिक़, अक्षरधाम से पहले एनएच 24 पर पुलिस ने बैरिकेडिंग की हुई थी, लेकिन कुछ किसानों के जत्थे ने ट्रैक्टरों के साथ बैरिकेडिंग को तोड़कर दिल्ली की तरफ घुसने की कोशिश की, इस पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज कर दिया। किसानों को वहां से खदेड़ा जा रहा है।

ट्रैक्टर रैली

ट्रैक्टर मार्च में हादसा, स्टंट के दौरान पलटा ट्रैक्टर

वहीं चिल्ला बॉर्डर पर स्टंट के दौरान ट्रैक्टर पलट गया। बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर 14 ए चिल्ला बॉर्डर पर ट्रैक्टर मार्च के दौरान कुछ किसान स्टंट कर रहे थे। जिसमे ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ने से ट्रैक्टर पलट गया। हादसे में महानगर अध्यक्ष राजीव नागर घायल हो गए। मौके पर मौजूद सैकड़ों की संख्या में किसानों ने ट्रैक्टर को सीधा किया और महानगर अध्यक्ष को बाहर निकाला।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story