×

फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर की ये बड़ी मांग

पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने प्रधानमंत्री से घाटी में 4जी मोबाइल इंटरनेट सेवा को बहाल करने की बात कही है।

Aditya Mishra
Published on: 19 March 2020 4:44 PM GMT
फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर की ये बड़ी मांग
X

जम्मू: पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने प्रधानमंत्री से घाटी में 4जी मोबाइल इंटरनेट सेवा को बहाल करने की बात कही है।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण पनपी लॉकडाउन की स्थिति में 4जी मोबाइल इंटरनेट सेवा को बहाल किया जाना चाहिए। कहा कि इंटरनेट सेवाएं बहाल नहीं होने पर छात्रों को सबसे ज्यादा नुकसान होगा। वहीं इंटरनेट सेवाएं बहाल होने से राज्य के लोगों की दिक्कतें कम होंगी।

ये भी पढ़ें...जम्मू में सभी मॉल, जिम सेंटर और स्वीमिंग पूल को किया गया बंद

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में अब तक कोरोना वायरस के चार मामले पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से तीन जम्मू संभाग व एक व्यक्ति कश्मीर का है। अभी तक कुल 2337 लोगों को एकांतवास में रखा गया है। वहीं 34 लोगों को अस्पताल में एकांतवास में रखा गया है। इन सभी पर निगरानी रखी जा रही है।

इसके साथ ही लद्दाख में अभी तक कोरोना वायरस के आठ पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। यहां पर भी प्रशासन सतर्कता के लिए कई कदम उठा रहा है।

आपको बता दें कि श्रीनगर में कोरोना वायरस से संक्रमित पहला व्यक्ति मिला था जो डाउन टाउन का रहने वाला है। यह कश्मीर का पहला मामला था। जिला प्रशासन ने मामले की पुष्टि करते हुए आसपास के 300 मीटर के दायरे को सर्विलांस पर ले लिया था। संक्रमित व्यक्ति का विदेश यात्रा का इतिहास है।

जम्मू पुलिस की बड़ी कामयाबी, पाकिस्तानी जासूस से मिले कई अहम सुराग

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story