×

नशेबाजों का तांडव: अवैध शराब को लेकर आपस में भिड़े, एक युवक की मौत

हमलावर दो गाड़ियों में सवार होकर आये और अचानक ठेके पर हमला कर दिया था। वहीं, यह हमला अवैध शराब की बिक्री को लेकर आपसी रंजिश में किया गया बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Newstrack
Published on: 2 Sep 2020 7:53 AM GMT
नशेबाजों का तांडव: अवैध शराब को लेकर आपस में भिड़े, एक युवक की मौत
X
सोन नदी के बीचोबीच स्थित तारेगना टोक जगह कारोबारियों के लिए सेफ जोन है। वहां पर हर किसी के लिए पहुंचना आसान भी नहीं है। रविवार को भी पुलिस ने तारेगना में छापेमारी की और सैकड़ों लीटर अवैध देसी शराब को नदी में बहा दिया।

फतेहाबाद: अवैध शराब को लेकर दो गुटों में मंगलवार देर रात खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। वहीं, शराब ठेकेदार अनिल समेत तीन युवक गंभीर रूप से घायल है, जिनका इलाज हिसार के निजी अस्पताल में चल रहा है। यह घटना जनपद के दैयड़ गांव में हुई है।

अवैध शराब की बिक्री को लेकर हुआ संघर्ष

मिली जानकारी के अनुसार, फतेहाबाद के दैयड़ गांव में अवैध शराब की बिक्री को लेकर शराब ठेकेदार और उसके साथियों पर 15-16 युवकों ने हमला कर दिया। हमले में शराब ठेकेदार के साथी 26 वर्षीय संदीप की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि शराब ठेकेदार अनिल और उसके दो साथी गंभीर रुप से घायल हो गए जिनका हिसार के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी देखें: भारत पर होगा सबसे अधिक कर्ज: मूडीज की ताजा रिपोर्ट ने बढ़ाई सरकार की चिंता

अवैध शराब की बिक्री को लेकर आपसी रंजिश

बता दें कि हमलावर दो गाड़ियों में सवार होकर आये और अचानक ठेके पर हमला कर दिया था। वहीं, यह हमला अवैध शराब की बिक्री को लेकर आपसी रंजिश में किया गया बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है। थाना भट्टू के गांव दयड़ में ठेकेदार अनिल, संदीप, जसवीर और दिनेश अपने शराब ठेके में बैठे थे। इस दौरान दो बलैरो और एक वरना कार में 15 से 16 बदमाश आए उनपर हमला कर दिया।

गोली लगने से संदीप नामक एक युवक की मौत

स्थानीय लोगों से पता चला कि बदमाशों ने 3 फायर भी किए जिसमें एक गोली संदीप 26 साल पुत्र कृष्ण को लगी और अनिल पुत्र सुभाष के पैर में व सिर में चोट लगी है तथा दिनेश व जसबीर को भी चोटें लगी हे जिनको सीएससी भट्टू कलां दाखिल कराया गया।

ये भी देखें: अठावले बोले: अपमान सहना छोड़कर भाजपा ज्वाइन करें आजाद और सिब्बल

वहां उपचार के बाद अग्रोहा मेडिकल का रेफर कर दिया चोट लगी व्यक्तियों का कहना है कि के हमारे ऊपर हमला जयवीर सिंह पुत्र रामचंद्र जाट वासी दयड ने करवाया है जिस पर स्थानीय पुलिस कार्रवाई कर रही है। झगड़े का कारण ठेकेदार और हमला करने वालों के बीच अवैध शराब बेचने का है, गोली लगने से संदीप की मौत हो गई है।

Newstrack

Newstrack

Next Story