बवाली महिला नेत्री: सदन में चप्पल निकालने से घमासान, आप का कारनामा सरेआम

दिल्ली (Delhi) की पूर्वी नगर निगम में 2500 करोड़ रुपये के घोटाले को लेकर जांच कराने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) को लाने को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच जमकर बहस शुरू हो गई।

Published by Vidushi Mishra Published: December 28, 2020 | 7:13 pm
bjp aap

फोटो-सोशल मीडिया

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) की पूर्वी नगर निगम में 2500 करोड़ रुपये के घोटाले को लेकर जांच कराने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) को लाने को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच जमकर बहस शुरू हो गई। घोटाले को लेकर देखते ही देखते ऐसी बहसें होने लगी, कि ये हंगामें में बदल गई। इसी दौरान आम आदमी पार्टी (AAP) पार्षद ने बीजेपी(BJP) पार्षद को अपनी चप्पल तक दिखा डाली।

ये भी पढ़ें… बलिया: किसानों को मिला करोड़ों का मुआवजा, 47 करोड़ का जमा हुआ प्रीमियम

मरे किसानों को श्रद्धांजलि

दरअसल सदन में आयोजित इस बैठक में आम आदमी पार्टी (AAP) पार्षद किसान आंदोलन के दौरान मरे किसानों को श्रद्धांजलि देने की मांग कर रहे थे।

हालाकिं बीजेपी(BJP) के पार्षद 13000 करोड़ रुपये बकाया फंड की मांग का पोस्टर सदन में लहराने लगे। और देखते ही देखते तभी इसके जवाब में आप पार्टी के पार्षदों ने 2500 करोड़ के घोटने वाले पोस्टर लहराने शुरू कर दिए।

aap party
फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें… कांग्रेस के स्थापना दिवस पर राहुल की गैरहाजिरी पर बोले संजय झा- इन गलतियों की कांग्रेस को कीमत चुकानी होगी

बस इसके बाद से ही दोनों पार्टियों के पार्षदों ने सदन में जमकर हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच कुछ पार्षदों ने जूते चप्पल निकाल लिए। लेकिन गनीमत रही कि ये हंगामा जल्द ही शांत कर लिया गया।

फिलहाल इस तरह से सदन की कार्रवाई और मर्यादा भंग करने की वजह से आम आदमी पार्टी (AAP) पार्षद मोहिनी जीनवाल और स्टैंडिंग कमेटी की सदस्य गीता रावत को 15 दिन के लिए सदन से निलंबित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें…नये कृषि कानून को लेकर आर-पार की लड़ाई लड़ने का आह्वान: रामगोविंद चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App