×

सोनिया गांधी पर FIR दर्ज: कांग्रेस में मचा हड़कंप, गलत सूचना फैलाने का लगा आरोप

देश कोरोना वायरस महामारी के भीषण संकट से जूझ रहा है। इन हालातों में भी राजनीति की सियासी जंग थमने का नाम नहीं ले रही। ऐसे में राजनीति की इस जंग में कर्नाटक के शिमोगा जिले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Vidushi Mishra
Published on: 21 May 2020 7:23 AM GMT
सोनिया गांधी पर FIR दर्ज: कांग्रेस में मचा हड़कंप, गलत सूचना फैलाने का लगा आरोप
X
सोनिया गांधी पर FIR दर्ज: कांग्रेस में मचा हड़कंप, गलत सूचना फैलाने का लगा आरोप

नई दिल्ली: देश कोरोना वायरस महामारी के भीषण संकट से जूझ रहा है। इन हालातों में भी राजनीति की सियासी जंग थमने का नाम नहीं ले रही। ऐसे में राजनीति की इस जंग में कर्नाटक के शिमोगा जिले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। यहां दर्ज की गई एफआईआर में आरोप लगाया गया कि कांग्रेस पार्टी ने सोशल मीडिया पर केंद्र सरकार को लेकर गलत जानकारी फैलाई जा रही है।

ये भी पढ़ें...तालिबान: भारत अपनी खिड़की खोले

प्रधानमंत्री केअर्स फंड से जुड़े आरोप

साथ ही ये दावा किया गया है कि 11 मई को कांग्रेस पार्टी की ओर से गलत दावे किए गए और केंद्र सरकार पर झूठे आरोप लगाए गए। इसमें प्रधानमंत्री केअर्स फंड से जुड़े कुछ आरोप लगाए गए, जो बिल्कुल गलत थे।

इन्ही सब के चलते कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 505 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। साथ ही एफआईआर में अपील भी की गई है कि सोनिया गांधी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए। ये एफआईआर प्रवीण नामक एक स्थानीय वकील द्वारा दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें...डीएम के आदेश पर आज लखनऊ में खुले बाजार, हजरतगंज इलाके में कई दिनों से बंद थी दुकानें

देश में कोरोना वायरस महामारी संकट के बीच कांग्रेस की तरफ से लगातार मोदी सरकार पर आरोपों-इल्जामों की बरसात की जा रही है। कांग्रेस की तरफ से लगातार केंद्र सरकार पर राज्यों के साथ सौतेला बर्ताव करने का आरोप लगाया जा रहा है।

इसके साथ ही महामारी संकट के बीच प्रधानमंत्री केयर्स फंड की जानकारी सार्वजनिक करने की अपील की जा रही है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, नेता राहुल गांधी की तरफ से इस बारे में लगातार सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा जा चुका है। वहीं खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी चिट्ठी लिखी जा चुकी है।

ये भी पढ़ें...दुल्हनिया ने सबको कर दिया क्वारंटाइन, रेड-ग्रीन जोन की मिली-भगत से फैला संक्रमण

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story