×

अभी-अभी लगी भीषण आग, एक बच्ची समेत 8 घायल, रेस्क्यू आॅपरेशन जारी

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक बार फिर भीषण आग ने तांडव मचाया है। मुंबई के भीड़भाड़ वाले कामठीपुरा के नागपाड़ा इलाके में सोमवार सुबह एक पुरानी इमारत में आग लग गई। इस हादसे में एक बच्ची समेत 8 लोग घायल हो गए हैं। इमारत से काफी धुआं निकल रहा है।

Dharmendra kumar
Published on: 6 Jan 2020 9:08 AM GMT
अभी-अभी लगी भीषण आग, एक बच्ची समेत 8 घायल, रेस्क्यू आॅपरेशन जारी
X

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक बार फिर भीषण आग ने तांडव मचाया है। मुंबई के भीड़भाड़ वाले कामठीपुरा के नागपाड़ा इलाके में सोमवार सुबह एक पुरानी इमारत में आग लग गई। इस हादसे में एक बच्ची समेत 8 लोग घायल हो गए हैं। इमारत से काफी धुआं निकल रहा है।

मौक पर दमकल की गाड़ियां पहुंची है और रेस्क्यू आॅपरेशन चला रही हैं। फायर ब्रिगेड के मुताबिक चाइना बिल्डिंग में लेवल 2 की यह आग सुबह 9.44 मिनट पर रिपोर्ट हुई। घायलों को इलाज के लिए पास के नायर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरएस निमकर मार्ग पर स्थित इमारत तक पहुंचने में फायर ब्रिगेड को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। क्योंकि यह इलाका काफी भीड़भाड़ वाला है और सकरी गलियों हैं। मौके पर दमकल के 4 फायर इंजन, 3 जेट, एक फायर टैंकर को भेजा गया है।

यह भी पढ़ें...केजरीवाल ने अपने स्वार्थ के लिए गरीबों को लाभ नहीं मिलने दिया-अमित शाह

बता दें कि मुंबई में अक्सर आए दिन आग की घटनाएं होती रहती हैं, अभी कुछ दिन पहले मुंबई के घाटकोपर में एक कारखाने में आग लग गयी थी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी थी।

इससे पहले पिछले दिनों मुंबई में विले पार्ले वेस्ट में एक 13 मंजिला इमारत में आग लग गयी थी। आग लगते ही पूरे इलाके में हडकंप मच गया था। ये आग बिल्डिंग की सातवीं और आठवीं मंजिल पर लगी थी।

यह भी पढ़ें...अमेरिका के खिलाफ ईरान बनाएगा एटम बम! तोड़ा न्यूक्लियर डील 2015

आग बुझाने के लिए आठ दमकल की गाडियों मौके पर भेजी गयीं। बिल्डिंग में फंसे लोगों को सुरिक्षत बाहर निकाल लिया गया था। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं थी। आग की किस वजह से लगी थी उसका पता नहीं चल पाया।

अक्टूबर महीने में मुंबई की अंधेरी स्थित एक कमर्शियल बिल्डिंग में भी आग लगी थी। ये घटना मुंबई के चरनी रोड स्थित ड्रीमलैंड सिनेमा के पास घटी थी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story