×

Delhi Fire News: प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 25 गाड़ियां मौके पर

Delhi Fire News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के टिकरी कलां इलाके के पीवीसी बाजार के एक प्लास्टिक के गोदाम में भीषण आग लग गई है। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 25 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है और लगातार आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

Jugul Kishor
Published on: 8 April 2023 7:19 AM GMT (Updated on: 8 April 2023 7:44 AM GMT)
Delhi Fire News: प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 25 गाड़ियां मौके पर
X
प्लास्टिक गोदाम में लगी आग ( सोशल मीडिया)

Delhi Fire News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के टिकरी कलां इलाके के पीवीसी बाजार के एक प्लास्टिक के गोदाम में भीषण आग लग गई है। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 26 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है और लगातार आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है, हालांकि अच्छी बात खबर ये है कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

जानकारी के मुताबिक प्लास्टिक के गोदाम में ये आग शुक्रवार देर रात लगी है, आग इतनी भीषण लगी है कि आग की लपटें दूर से दिखाई दे रही हैं, फिलहाल पुलिस ने पूरे इलाके को खाली करवा लिया है। साथ ही अभी आग लगने की वजह पता नहीं चल पाई है।

उप मुख्य अग्निशमन अधिकारी एसके दुआ ने बताया कि सूचना मिलते ही 26 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। तेज हवा के कारण आग जल्दी फैल रही थी। इस आग को मध्यम श्रेणी का घोषित किया गया है। अभी तक जान-माल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। स्थिति कंट्रोल में है।

कापसहेड़ा इलाके के एक गोदाम में लगी भीषण आग

बता दें कि साउथ वेस्ट दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में भी गुरुवार रात अचानक एक गोदाम में भीषण आग लग गई और देखते ही देखते आग की लपटें आसमान छूने लगी। आग के साथ-साथ धुएं का गुब्बार भी चारों तरफ फैलने लगा। जानकारी मिलते ही मौके पर फायर स्टेशन से दर्जन भर से ज्यादा फायर की गाड़ियों को भेजा गया। इसके बाद करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story