×

Fire in Mumbai: आग से दहक उठा मुंबई का ट्राइडेंट होटल, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

Fire in Mumbai: मुंबई के ट्राइडेंट होटल में रविवार (18 जून) को भीषण आग लग गई है। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंच गई। लेकिन दमकल विभाग की गाड़ियों के पहुंचने से पहले ही होटल स्टाफ ने आग पर काबू पा लिया था।

Jugul Kishor
Published on: 18 Jun 2023 3:50 AM GMT (Updated on: 18 Jun 2023 4:50 AM GMT)
Fire in Mumbai: आग से दहक उठा मुंबई का ट्राइडेंट होटल, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
X
ट्राइडेंट होटल में लगी भीषण आग (सोशल मीडिया)

Fire in Mumbai: मुंबई के ट्राइडेंट होटल में रविवार (18 जून) को भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंच गई। लेकिन, दमकल विभाग की गाड़ियों के पहुंचने से पहले ही होटल स्टाफ ने आग पर काबू पा लिया था। दमकल विभाग के अधिकारी के मुताबिक ट्राइडेंट होटल में आग लगने की सूचना मिली थी, जिसके तुरंत बाद हमने दमकल विभाग की गाड़ियों को मौके पर भेजा। लेकिन, ट्राइडेंट होटल स्टाफ तब तक आग पर काबू पा चुका था। उन्होने कहा कि अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

वहीं, आग लगने की इस पूरी घटना पर ट्राइडेंट होटल का बयान सामने आया है, होटल प्रबंधन ने कहा है कि होटल में आग नहीं लगी थी, हम लोग चिमनी साफ कर रहे थे, उसी का काला धुआं दिखाई दिया, जिससे कुछ लोगों को लगा की होटल में आग लग गई है और दमकल विभाग को सूचना दे दी और दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। लेकिन ट्राईडेंट होटल की बिंल्डिग के कुझ फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि बिल्डिंग की छत से काला धुआं निकल रहा है।

ट्राइडेंट होटल में पहले भी लग चकी है आग

बता दें कि मुंबई के ट्राइडेंट होटल में आज से पहले भी आग लग चुकी है। इससे पहले जब आग लगी, तब आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की 10 गाड़ियों का काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। आग लगने के बाद नरीमन प्वाइंड में मौजूद लोगों को बाहर निकाल लिया गया था, घटना के दौरान होटल की लॉबी में धुआं भर गया था। अच्छी बात यह रही थी कि आग लगने से कोई हताहत नहीं हुई। लेकिन दमकल विभाग को आग बुझाने के लिए कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story