×

आग ने मचाया तांडव: हॉस्पिटल में मची अफरा-तफरी, मौके पर दमकलकर्मी मौजूद

खबर बिहार की राजधानी पटना से है, जहां पर PMCH के इमरजेंसी वार्ड में दोपहर भीषण आग लग गई। यह घटना आज यानि मंगलवार की है।

Shreya
Published on: 21 April 2020 11:00 AM GMT
आग ने मचाया तांडव: हॉस्पिटल में मची अफरा-तफरी, मौके पर दमकलकर्मी मौजूद
X

पटना: खबर बिहार की राजधानी पटना से है, जहां पर PMCH के इमरजेंसी वार्ड में दोपहर भीषण आग लग गई। यह घटना आज यानि मंगलवार की है। आग लगने की वजह से पूरे हॉस्पिटल में हड़कंप मच गया। लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। आग लगने के बाद ड़ॉक्टर और मरीज तुरंत हॉस्पिटल से निकलकर बाहर की ओर आ गए।

यह भी पढ़ें: आयुष एसोसिएशन ने कोरोना वारियर्स को दी श्रद्धाजंलि, परिवार के लिए नौकरी की मांग

दमकल विभाग ने आग पर पाया काबू

इसके बाद आग लगने की खबर दमकल विभाग को दी गई। सूचना पाकर दमकल के लोग कई गाडियों के साथ मौके पर पहुंचे, जिसके बाद जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया। हॉस्पिटल में आग लगने की वजह को शॉर्ट सर्किट बताया गया है।

गैस सिलेंडर के इस्तेमाल से हुई घटना

मिली जानकारी के मुताबिक, एक मरीज के परिजन द्वारा अस्पताल में छोटे गैस सिलेंडर का इस्तेमाल किया जा रहा था। जिसके चलते चिंगारी भड़क गई। शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग अस्पताल में फैल गई। बताया जा रहा है कि इस घटना में लाखों का नुकसान हुआ है। बता दें कि इस अस्पताल में मौजूदा समय में 3 हजार से ज्यादा मरीज भर्ती हैं।

यह भी पढ़ें: अनोखी शादी: पुलिस ने थाने में ही रचवा दी शादी, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा पूरा ध्यान

हॉस्पिटल के बाहर तैनात पुलिसकर्मियों के मुताबिक, अस्पताल के अंदर से धमाके की काफी तेज आवाज आई। जिसके बाद आनन-फानन में पुलिसकर्मी अस्पताल के अंदर पहुंचे। उन्होंने बताया कि जाते वक्त इमरजेंसी वार्ड के ऊपरी मंजिल से धुआं निकलते देखा। इसके बाद घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई।

अभी तक नहीं की गई कोई आधिकारिक पुष्टि

हालांकि अभी तक पुलिस या दमकल विभाग की ओर से आग लगने की वजहों को लेकर किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में हड़कंप: इमरान खान तक पहुंचा कोरोना, अब जल्द हो सकते हैं क्वारनटीन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story