×

NMRC ऑफिस में लगी आग, कई फाइलें जली, मौके पर पहुंचे अधिकारी

नोएडा मेंट्रो कारपोरेशन के प्रशासनिक कार्यालय में मंगलवार सुबह अचानक आग लग गई। आग सेक्टर-29 गंगा शापिंग कांप्लेक्स के तीसरे तल पर लगी। यही एनएमआरसी का ऑफिस है। आग लगने की वजह शॉट सर्किट बताई जा रही है। जिस तल पर आग लगी वहां एनएमआरसी के निदेशक, सह निदेशक, मीडिया प्रभारी, तकनीकी स्टॉफ के अलावा अन्य अधिकारियों के आफिस है।

Roshni Khan
Published on: 23 July 2019 7:10 AM GMT
NMRC ऑफिस में लगी आग, कई फाइलें जली, मौके पर पहुंचे अधिकारी
X

नोएडा: नोएडा मेंट्रो कारपोरेशन के प्रशासनिक कार्यालय में मंगलवार सुबह अचानक आग लग गई। आग सेक्टर-29 गंगा शापिंग कांप्लेक्स के तीसरे तल पर लगी। यही एनएमआरसी का ऑफिस है। आग लगने की वजह शॉट सर्किट बताई जा रही है। जिस तल पर आग लगी वहां एनएमआरसी के निदेशक, सह निदेशक, मीडिया प्रभारी, तकनीकी स्टॉफ के अलावा अन्य अधिकारियों के आफिस है। गनीमत रही कि आग के समय आफिस में कोई मौजूद नहीं था।

ये भी देखें:सोने के दाम में रिकॉर्ड बढ़ोत्तरी, अभी खरीद लें गोल्ड, नहीं तो अभी और बढ़ेंगे दाम

एनएमआरसी की मीडिया प्रभारी संध्या शर्मा के मुताबिक आग लगने के साथ ही उस पर काबू पाने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन आग फैल गई। दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। नुकसान व फाइलों का कितना नुकसान हुआ है। आग बुझने के बाद ही पता चल सकेगा। जानकारी मिलते ही मौके पर एनएमआरसी के अधिकारी पहुंच गए।

ये भी देखें:यू.पी के इन जिलों में 24 घंटें में झमाझम बारिश, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

बता दें इससे पहले नोएडा प्राधिकरण के वर्क सर्किल-10 के ऑफिस में भी एसी के कंप्रेशर फटने से आग लगी थी। हालांकि उस मामले में जांच कर रहे अधिकारी ने आग की वजह शाट शर्किट बताते हुए रिपोर्ट में अधिकारियों को क्लीन चिट दे दी थी। बहराल यह आग एनएमआरसी के आफिस में लगी है। देखना होगा कि एनएमएआरसी में आग से बचने के सुरक्षा के उपकरण व फायर एनओसी थी या नहीं। इसकी जांच की जाएगी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story