×

दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस में लगी आग, बाल-बाल बचे यात्री

भुवनेश्वर जा रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में ओडिशा के बालासोर और सोरो रेलवे स्टेशनों के बीच शनिवार को आग लग गई। हालांकि सभी यात्री सुरक्षित हैं। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

Aditya Mishra
Published on: 11 May 2019 10:59 AM GMT
दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस में लगी आग, बाल-बाल बचे यात्री
X

भुवनेश्वर: भुवनेश्वर जा रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में ओडिशा के बालासोर और सोरो रेलवे स्टेशनों के बीच शनिवार को आग लग गई। हालांकि सभी यात्री सुरक्षित हैं। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

ये भी पढ़ें...भुवनेश्वर की शादी में मौज, मस्ती और Barcode… जानिए क्यों !

एक अधिकारी ने बताया कि दोपहर 12 बजकर 50 मिनट से एक बजे के बीच आग लगी और इस घटना में ट्रेन के पिछले हिस्से में स्थित ‘‘पावर कार’’ बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी लेकिन आग किसी ओर डिब्बे में नहीं फैली। उन्होंने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं।

अधिकारी ने बताया कि नयी दिल्ली से भुवनेश्वर जा रही 22812 ट्रेन की पावर कार में सबसे पहले धुंआ उठता हुआ देखा गया। यह पावर कार ट्रेन में बिजली की आपूर्ति करता है।

ये भी पढ़ें...भुवनेश्वर: तबाही के मंजर के बीच महिला ने दिया बच्ची को जन्म, नाम रखा ‘फानी’

पूर्वी तटीय रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना दक्षिण पूर्व रेलवे के खड़गपुर डिविजन में खांतापदा में हुई। तीन दमकल गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाया। पावर कार को पूरी ट्रेन से अलग कर दी गयी और सुरक्षा कारणों से ऊपर से गुजरने वाली बिजली की तारों को बंद कर दिया गया।

अधिकारी ने बताया कि ट्रेन खांतापदा से दोपहर दो बजकर 59 मिनट पर एक जेनरेटर कार और सभी सुरक्षित यात्रियों को लेकर गंतव्य स्थान के लिए रवाना हुई।

ये भी पढ़ें...कोहली और बुमराह को मिले A+ ग्रेड, धवन और भुवनेश्वर को करारा झटका

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story