×

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में खड़ी ट्रेन में लगी आग, कोई हताहत नहीं

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म पर शुक्रवार दोपहर अचानक भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग प्लेटफॉर्म नंबर 8 पर खड़ी चंडीगढ़ कोचुवली एक्सप्रेस की एक बोगी में लगी है।

Aditya Mishra
Published on: 30 March 2023 5:34 PM GMT (Updated on: 30 March 2023 5:42 PM GMT)
नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में खड़ी ट्रेन में लगी आग, कोई हताहत नहीं
X
Burning Train बनी दरभंगा-अहमदाबाद एक्‍सप्रेस

नई दिल्ली: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म पर शुक्रवार दोपहर अचानक भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग प्लेटफॉर्म नंबर 8 पर खड़ी चंडीगढ़ कोचुवली एक्सप्रेस की एक बोगी में लगी है।

आग इतनी भयंकर थी कि ट्रेन से काफी ऊंची लपटें उठ रही थीं। रेलवे स्टेशन के ऊपर आग के धुएं का पूरा गुबार बन गया था।

ये भी पढ़ें...हिट एंड रन! परिवार ने खोया सॉफ्टवेयर इंजीनियर,तड़प-तड़प कर गई जान

सूचना पर पहुंची दमकल की चार गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई हैं। रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक, ये आग चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस की पावर कार बोगी में लगी थी।

ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर आठ पर खड़ी थी। ट्रेन में बैठे सभी यात्री सुरक्षित हैं और मौके पर दमकल कर्मचारी आग बुझाने में जुटे हैं।

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म-4 पर खड़ी चंडीगढ़ कोचिवेळी एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी में लगी आग



— आदित्य जयराम तिवारी (@adityatiwaree) September 6, 2019

चंडीगढ़ से कोचुवेली जाती है ये ट्रेन

बताते चले कि कि ये ट्रेन पंजाब के चंडीगढ़ से रोज केरल के कोचुवेली तक यात्रियों को लेकर जाती है। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन और हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर इसका स्टापेज बनाया गया है। यहीं से ट्रेन और फिर आगे रवाना होती है।

दिल्ली में चंडीगढ - कोचुवल्ली एक्सप्रेस की पिछली पॉवर कार में आग लगने की घटना हुई है।फॉयर ब्रिगेड द्वारा मौके पर पहुंच आग पर काबू पा लिया गया है। वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर हैं तथा स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नही हुई है।

रेल मंत्री ने ट्वीट कर दी ये जानकारी

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी इस घटना पर ट्वीट किया। पीयूष गोयल ने लिखा कि दिल्ली में चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस की पिछली पावर कार में आग लगने की घटना हुई है।

फायर ब्रिगेड द्वारा मौके पर पहुंच आग पर काबू पा लिया गया है। वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर हैं तथा स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

मोदी सरकार के 100 दिन पूरे, दूसरे कार्यकाल में लिए ये बड़े फैसले

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story