J&K में भारी गोलीबारी : पाकिस्तान से हुई मुठभेड़, भारत ने खोया एक जवान

जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन हुआ है। नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से गोलाबारी हो रही है जिसमेें एक जवान शहीद हो गया। हालांकि भारतीय सेना भी डटकर जवाब दे रही है।  

J&K में भारी गोलीबारी : पाकिस्तान से हुई मुठभेड़, भारत ने खोया एक जवान

J&K में भारी गोलीबारी : पाकिस्तान से हुई मुठभेड़, भारत ने खोया एक जवान

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन हुआ है। नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से गोलाबारी हो रही है जिसमेें एक जवान शहीद हो गया। हालांकि भारतीय सेना भी डटकर जवाब दे रही है।

यह भी देखें… रेलवे से भी मिली आजादी के सेनानियों को काफी मदद

आपको बता दें, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इसके अतिरिक्त पाकिस्तान अपनी हरकतों से भी बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान की तरफ से लाइन ऑफ कंट्रोल(एलओसी) के पास गोलीबारी की जा रही है। हालांकि भारतीय सेना के बीएसएफ के जवान भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले 1 अगस्त को भी जम्मू-कश्मीर के उरी में पाकिस्तान ने फिर सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर हाजीपीर सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से मोर्टार दागे गए थे। जिसका भारतीय फौज ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया था।

यह भी देखें… हाई अलर्ट: आतंकी योजना बनाने में जुटा पाकिस्तान, हरकतों से नहीं आ रहा बाज

लाइन ऑफ कंट्रोल के पास उरी, तंगधार, गुरेज, नौशेरा समेत कई इलाकों में फायरिंग की गई थी। जिसमें भारतीय सेना का एक जवान शहीद हुआ था और कई नागरिक जख्मी हुए थे। पाकिस्तान की ओर से सीमांत क्षेत्रों को बार-बार निशाना बनाए जाने से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है।