×

हत्याओं से कांपा राज्य: 5 लोगों की निकली लाशें, पुलिस भी देख कर हिल उठी

जिसके बाद ये खबर आग की तरह चारों ओर फैल गई। घटना की सूचना मिलने पर कलेक्टर सुभाष द्विवेदी और एसपी प्रशांत खरे मौके पर पहुंचे।

Newstrack
Published on: 23 Aug 2020 9:19 AM GMT
हत्याओं से कांपा राज्य: 5 लोगों की निकली लाशें, पुलिस भी देख कर हिल उठी
X
MP 5 Deadbodies In House

मध्यप्रदेश से एक दिल दहला देने वाली सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के खरगापुर थाना इलाके के एक परिवार में पांच लोगों के शव घर में फांसी के फंदे पर लटकते मिले हैं। एक ही घर में पांच लोगों के शवों के घर में फांसी के फंदे पर लटकते मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। जिसके बाद ये खबर आग की तरह चारों ओर फैल गई। घटना की सूचना मिलने पर कलेक्टर सुभाष द्विवेदी और एसपी प्रशांत खरे मौके पर पहुंचे।

पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच

घटना मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के खरगापुर थाना इलाके के वार्ड नंबर आठ में रहने वाले मनोहर सोनी के घर की है। जहां उनके सहित घर के पांच सदस्यों के शव फांसी के फंदे पर झूलते मिले। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। लेकिन अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है। बल्कि अभी तो इन मौतों को लेकर ये भी साफ नहीं है कि ये आत्महत्या है या हत्या।

ये भी पढ़ें- बीमारी पर भी भ्रष्टाचार: बाराबंकी से लखनऊ तक निकलेगी पदयात्रा, होगी जांच की मांग

MP 5 Deadbodies In House MP 5 Deadbodies In House

अभी तक स्थिति कोई साफ नहीं है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 62 साल के धर्मदास सोनी, उनकी 55 साल की पत्नी पूना सोनी, 27 साल का बेटा मनोहर सोनी, 25 साल की बहू सोनम सोनी और चार साल की पोती सानिध्य सोनी के शव फंदे पर लटकते हुए मिले। फिलहाल पूरी घटना वाकई अंदर तक झकझोर देने वाली है।

ऐसे हुआ घटना का खुलासा

MP 5 Deadbodies In House MP 5 Deadbodies In House

जानकारी करने पर पता चला कि घर के मुखिया सेवानिवृत्त धर्मदास सोनी वेटनरी पशु अस्पताल में नौकरी करते थे। मोहल्ले वालों के मुताबिक घटना का पता तब चला जब आज सुबह दूध देने वाला घर आया और काफी देर तक किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद सभी लोग काफी परेशान हो गए। जिसके बाद घटना की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई।

ये भी पढ़ें- यूपी में बड़ा धमाका करने वाला ISIS आतंकी, सामने आई चौकाने वाली सच्चाई

जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ा अंदर घुसी। घर में घुसते ही अंदर मंजर देख कर सभी चौंक गए। घर में पांच लोगों के शवों को फांसी के फंदे पर झूलता देख सभी के होश उड़ गए। वहीं चार सदस्यों के शव एक कमरे में जबकि मनोहर सोनी का शव एक अन्य कमरे में मिला है।

Newstrack

Newstrack

Next Story