भीषण हादसा: आग में जलकर पांच लोगों की मौत, मंजर देख कांप उठे लोग

प्रजापति ने बताया कि तीन मृतकों की पहचान शिवपुरी के सिरसौद गांव के रहने वाले शिशुपाल कोहली, संदीप शिवहरे, विनोद यादव के तौर पर हुई है। जबकि अन्य दो मृतकों की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं।

Published by Aditya Mishra Published: March 19, 2020 | 5:56 pm
Modified: March 19, 2020 | 6:58 pm

इंदौर: मध्यप्रदेश के शाजापुर में दो ट्रकों की भीषण टक्कर के बाद उनमें आग लग गई। आग लगने से दोनों ट्रकों में सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरएस प्रजापति ने बताया कि गुरुवार की सुबह में शहर के बायपास एबी रोड पर देवास से सारंगपुर जा रहा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

इसी दौरान नागपुर से ग्वालियर जा रहे एक अन्य ट्रक ने दुर्घटनाग्रस्त हुए ट्रक में टक्कर मार दी। इससे दोनों ट्रकों में आग लग गई। इससे उनमें सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

बिछ गईं लाशों की कतारें: अभी हुआ भयानक हादसा, चीख-पुकार से सहमा प्रदेश

प्रजापति ने बताया कि तीन मृतकों की पहचान शिवपुरी के सिरसौद गांव के रहने वाले शिशुपाल कोहली, संदीप शिवहरे, विनोद यादव के तौर पर हुई है। जबकि अन्य दो मृतकों की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। जो ट्रक हादसे का शिकार हुए हैं।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें…दर्दनाक हादसा: यहां होली पर पसरा मातम, चट्टान गिरने से 4 लोगों की हुई मौत

अंगूर लूटने लगे लोग, मशक्कत के बाद हटाया

हादसे में जहां पांच लोगों की जान चली गई और सैकड़ों मुर्गे-मुर्गी जिंदा जल गए, वहीं मौके पर मौजूद कई लोग हादसे को भूल अंगूर लूटने और खाने में लगे रहे। इन्हें हटाने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। बावजूद इसके कई युवक अंगूर उठाकर खाते रहे। हादसे के बाद जले हुए ट्रकों को हटाने के लिए दो क्रेन काफी देर तक मशक्कत करती रही।

होली पर बड़ा हादसा: खाई में गिरी बस, कई यात्रियों की मौत, लाशों की गिनती जारी

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App