×

बीजेपी को नहीं पसंद आई उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी, दे दिया ये खास तोहफा

जम्मू-कश्मीर को लेकर कुछ न कुछ नया सुनने या देखने को मिलता ही है। खबर है कि जम्मू-कश्मीर में शनिवार को 2जी इंटरनेट सेवा बहाल हुई और उसके बाद से पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

Roshni Khan
Published on: 28 Jan 2020 9:26 AM GMT
बीजेपी को नहीं पसंद आई उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी, दे दिया ये खास तोहफा
X

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर को लेकर कुछ न कुछ नया सुनने या देखने को मिलता ही है। खबर है कि जम्मू-कश्मीर में शनिवार को 2जी इंटरनेट सेवा बहाल हुई और उसके बाद से पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस फोटो में उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी बढ़ी नजर आ रही है। फोटो के वायरल होने के बाद से इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। मंगलवार को तमिलनाडु बीजेपी ने अब्दुल्ला पर मजाक करते हुए उन्हें रेजर भेजा है।

ये भी पढ़ें:यहां होगा IPL 2020 का फाइनल मुकाबला, ऐसा होगा मैच का कार्यक्रम…

मंगलवार को बीजेपी ने अपने ट्वीट में ऐमजॉन से उमर अब्दुल्ला के पते पर रेजर ऑर्डर करने का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा, 'प्रिय उमर अब्दुल्ला, आपको इस तरह से देखना बहुत निराशाजनक है जबकि आपके बहुत सारे 'भ्रष्ट' दोस्त बाहर एंजॉय कर रहे हैं। कृपया, यह उपहार स्वीकार कीजिए और किसी भी तरह की मदद की जरूरत हो तो अपने ही काउंटरपार्ट कांग्रेस से जरूर संपर्क करें।' इससे पहले बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने भी अब्दुल्ला की इस फोटो को लेकर उनकी खिंचाई की थी।

ये भी पढ़ें:राम मंदिर निर्माण से पहले विहिप देशभर में शुरू करने जा रही है ये बड़ी मुहिम

गिरिराज सिंह ने भी कसा था तंज

उमर अब्‍दुल्‍ला की बढ़ी हुई दाढ़ी वाली फोटो पर ट्वीट करते हुए गिरिराज सिंह ने पूछा था, 'कश्‍मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए हटाया था... उस्‍तरा नहीं?' सिंह ने अपने ट्वीट में तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के ट्वीट को शेयर किया था। इसमें ममता बनर्जी उमर की तस्‍वीर के साथ लिखा था, 'मैं इस फोटो में उमर को पहचान नहीं सकी। मैं बहुत दुखी हूं। दुर्भाग्‍य है कि हमारे लोकतांत्रिक देश में ऐसा हो रहा है। इसका अंत कब होगा?'

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story