×

पूर्व सीएम की बिगड़ी तबियत: रिपोर्ट देख चौंक गए सब, तत्काल अस्पताल में भर्ती

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष ओम प्रकाश चौटाला कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। बुधवार देर रात अचानक तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक ओपी चौटाला काफी दिनों से बीमार थे।

Newstrack
Published on: 3 Dec 2020 5:33 AM GMT
पूर्व सीएम की बिगड़ी तबियत: रिपोर्ट देख चौंक गए सब, तत्काल अस्पताल में भर्ती
X
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला कोरोना संक्रमित

चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष ओम प्रकाश चौटाला कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। बुधवार देर रात अचानक तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक ओपी चौटाला काफी दिनों से बीमार थे।

ये भी पढ़ें: मसाला किंग धर्मपाल: दुकान से MDH ब्रांड का मालिक बनने का सफर, ऐसी है कहानी

कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव

इसी दौरान वे कोरोना की चपेट में आ गए। बुधवार को चौटाला की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बेहतर इलाज एहतियात के तौर पर उन्हें हॉस्पिटल में आइसोलेट कर दिया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि हालही में ओपी चौटाला के दो पोतों की शादी हुई थी। अभय चौटाला के बेटे कर्ण चौटाला की गुरुग्राम में ही शादी हुई थी।

शादी समारोह में हुए थे शामिल

सिरसा के तेजाखेड़ा स्थित फार्म पर उनके पोते अर्जुन चौटाला के शादी का समारोह था। इस समारोह में कई बड़ी हस्तियां भी शामिल थी। शादी समारोह में ओपी चौटाला भी मौजूद थे। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी दौरान वो किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आये होंगे, जिसके बाद नकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ये भी पढ़ें: सरकार का बड़ा कदम: किसानों को मनाने की कवायद तेज, आज फिर होगी वार्ता

पार्टी के प्रवक्ता ने दी ये जानकारी

पार्टी के एक प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि 85 साल के चौटाला को सर्दी और खांसी की समस्या थी और हाल ही में वे अपने पोते की शादी समारोह में शामिल हुए थे। प्रवक्ता ने बताया कि चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Newstrack

Newstrack

Next Story