राहुल गांधी बढ़ाएंगे किसान आंदोलन, राजस्थान में भरेंगे कृषि कानूनों के खिलाफ हुंकार

देश में चल रहे किसान आंदोलन के बीच राहुल गांधी राजस्थान में 12 और 13 फरवरी को इस किसान सभा को संबोधित करेंगे। इस सभा का आयोजन दो जगह किया जाएगा।

Shraddha Khare
Published on: 9 Feb 2021 5:31 AM GMT
राहुल गांधी बढ़ाएंगे किसान आंदोलन, राजस्थान में भरेंगे कृषि कानूनों के खिलाफ हुंकार
X
राहुल गांधी बढ़ाएंगे किसान आंदोलन, राजस्थान में भरेंगे कृषि कानूनों के खिलाफ हुंकार photos (social media)

जयपुर : देश भर में किसान आंदोलन के चलते कई विपक्षीय पार्टी सड़क पर उतर रही है। किसानों के पक्ष में कई नेता आवाज उठा रहे हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी (Congress Party ) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) राजस्थान में दो दिन के दौरे पर दिखेंगे। आपको बता दें कि यह प्रदेश में 5 जगहों पर किसान सभा को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी दो दिन के लिए रहेंगे राजस्थान दौरे पर

देश में चल रहे किसान आंदोलन के बीच राहुल गांधी राजस्थान में 12 और 13 फरवरी को इस किसान सभा को संबोधित करेंगे। इस सभा का आयोजन दो जगह किया जाएगा। पहले दिन राहुल सुबह 11:30 बजे हनुमान गढ़ के पीलीबंगा में किसान सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 3 बजे कृषि उपज मंडी में किसान सभा को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी ट्रैक्टर रैली का कार्यक्रम करेंगे

पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान दौरे पर काफी व्यस्थ दिखने वाले हैं। इनके इस दौरे की तैयारियां काफी जोरों से हो रही हैं। राहुल 13 फरवरी को दूसरे दिन के दौरे को किशनगढ़ से शुरू करेंगे। यह किशनगढ़ के सुरसुरा में किसान सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद रूपनगढ़ में किसान आंदोलन को लेकर ट्रैक्टर रैली का कार्यक्रम शुरू करेंगे। कहा जा रहा है कि इस ट्रैक्टर रैली में राहुल खुद ट्रैक्टर चलाएंगे।

ये भी पढ़े....श्रीकृष्ण जन्मभूमि विवाद में नया मोड़, मंदिर-मस्जिद पर उठी ये मांग, केस पहुंचा कोर्ट

Rahul-Gandhi rajasthan

किसान आंदोलन को मजबूती देने का प्रयास

देश में नए किसान कानून को वापस लेने की मांग चल रही है वहीं इस ट्रैक्टर रैली से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी किसानों का समर्थन करेंगे। राहुल अपने राजस्थान दौरे में किसान आंदोलन को मजबूती देने का प्रयास कर रहे हैं। इनके साथ इनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत जैसे कई नेता इस सभा में इनके साथ नजर आएंगे।

ये भी पढ़े....किसानों पर बोलीं राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, हल्के-सस्ते टिकाऊ कृषि उपकरण हों

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story