×

उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का देव याचना यात्रा का शुभारंभ

हरीश रावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रसाद नैथानी जी उत्तराखंड के नेता है उन्होंने देव याचना यात्रा शुरू की है। ये सभी देव स्थल को जायेंगे शहीदों का आशीर्वाद लेकर रामपुर तिराहे से उत्तराखंड की जो सरकार है उसकी बुद्धि सुद्धि के लिये उनको अकल आये वो कुछ काम करें।

SK Gautam
Published on: 15 Feb 2020 2:06 PM GMT
उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का देव याचना यात्रा का शुभारंभ
X

मुजफ्फरनगर: उत्तराखंड एवं केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृवत्व में पूर्व मंत्री प्रसाद नैथानी ने 17 दिवसीय उत्तराखणड बचाओ देव याचना यात्रा का प्रारंभ किया । शनिवार को मुजफ्फरनगर के उत्तराखंड शहीद स्मारक पर शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित कर यात्रा को शुरू किया गया।

शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित कर यात्रा का शुभारंभ किया

यह यात्रा 2 मार्च 2020 को उधम सिंह नगर में खटीमा शहीद स्थल पर जाकर संपन्न होगी। यात्रा के संयोजक मंत्री प्रसाद नैथानी इस यात्रा का नेतृत्व करेंगे। यात्रा के शुभारंभ के लिए उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मुजफ्फरनगर के रामपुर तिराहे पर स्थित शहीद स्मारक पर पहुंचकर शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित कर यात्रा का शुभारंभ किया।

हरीश रावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रसाद नैथानी जी उत्तराखंड के नेता है उन्होंने देव याचना यात्रा शुरू की है। ये सभी देव स्थल को जायेंगे शहीदों का आशीर्वाद लेकर रामपुर तिराहे से उत्तराखंड की जो सरकार है उसकी बुद्धि सुद्धि के लिये उनको अकल आये वो कुछ काम करें। जो नकारात्मक राजनीती उत्तराखंड में कर रहे उसको बंद करें।

बड़ी-बड़ी विकास की योजनायें हमने स्थापित की थी

हमारी सरकार ने जो विकास कार्य शुरू किये थे। जो लोक कल्याण के कार्य शुरू किये थे वो उन्होंने बंद कर दिए है। जो बड़ी-बड़ी विकास की योजनायें हमने स्थापित की थी। उसको एक स्थान से दूसरे पर खिसका कर जैसे NCC एकेडमी उनके क्षेत्र में स्थापित की थी उसका शिलान्यास किया था। उसके लिए पैसा मंजूर किया था।

इस तरह की जो लोगो को लड़ाने की राजनीती कर रहे है। उसके विरोध में कदम उठाते हुए , उत्तराखंड में जो विकास हीनता आ गई है। उसके खिलाफ वातावरण बन सके उसके लिए देव याचना यात्रा प्रारम्भ की है। इनको बधाई देने के लिए मैं यहाँ पर आया हूँ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story