×

अखिलेश को जान से मारने की धमकी, इस दिन BJP नेता का नाम बताएंगे पूर्व CM

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में समाजवादी पार्टी के महिला सम्मेलन में शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक बीजेपी नेता पर बड़ा आरोप लगाया है।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Feb 2020 1:32 PM GMT
अखिलेश को जान से मारने की धमकी, इस दिन BJP नेता का नाम बताएंगे पूर्व CM
X

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में समाजवादी पार्टी के महिला सम्मेलन में शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक बीजेपी नेता पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि एक बीजेपी नेता ने उन्हें फोन और मैसेज करके जान से मारने की धमकी दी है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि उनकी जान को खतरा है। धमकी का मैसेज मोबाइल में सेव है। अखिलेश यादव ने कहा कि कि इस मामले पर एक दो दिन में लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस करूंगा।

दरअसल कन्नौज में समाजवादी पार्टी के महिला सम्मेलन को अखिलेश यादव संबोधित कर रहे थे। तभी जनता के बीच से एक युवक ने अखिलेश से बेरोजगारी पर सवाल पूछा। इस पर अखिलेश यादव भड़क गए और उसे अपने सामने बुलाया।

यह भी पढ़ें...भारत के इस दुश्मन पर कड़ी कार्रवाई करेंगे इमरान! जानिए क्यों डरे पाक PM

उन्होंने युवक से कहा कि तुम किसके आदमी हो? बीजेपी के तो नहीं हो? अखिलेश के इतना कहते ही उसने जय श्री राम का नारा लगाया। इसके बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मौके पर ही उसकी जमकर धुनाई कर दी।

अखिलेश यादव ने यह सब देखने के बाद पुलिस से अनुरोध किया कि उसको अपने सुरक्षा में लेकर उनके पास आएं। अखिलेश यादव ने इसे बीजेपी की साजिश बताते हुए पुलिस और सरकार पर जमकर हमला बोला।

यह भी पढ़ें...शिवभक्त अमरनाथ जाने के लिए हो जाएं तैयार, आ गई तारीख

अखिलेश यादव ने कहा कि एक बीजेपी नेता ने मुझे फोन और मैसेज करके जान से मारने की धमकी दी है। मेरी जान को खतरा है। धमकी का मैसेज मोबाइल में सेव है। एक-दो दिन में लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर इसका खुलासा करूंगा।

यह भी पढ़ें...तैयार हुआ एक और शाहीनबाग: यहां हजारों महिलाएं बैठी धरने पर

अखिलेश ने पुलिस से पूछा कि अभी हमको एक बीजेपी नेता ने धमकी दी है और आज सभा में इस तरह से रैलिंग पर चढ़कर वह कूदना चाहता था, हमारी तरफ। हमारी जान ले सकता था। क्या कार्रवाई करेंगे क्या धारा लगाएंगे उसके खिलाफ?

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story