हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर: पुलिस एनकाउंटर में मारे गए चारों आरोपी, जानिए क्या हुआ?

हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकांउटर मार गिराया है।  यह एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास हुआ। पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रीक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी। पुलिस के  अनुसार चारों आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की।

हैदराबाद: हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकांउटर मार गिराया है।  ज‍िस हाइवे एनएच 44 पर 27 नवंबर की रात लेडी डॉक्टर का गैंगरेप हुआ, उसी हाइवे पर पुल‍िस  ने चारों आरोप‍ियों का एनकाउंटर कर द‍िया है। हैदराबाद पुल‍िस चारों आरोप‍ियों को मौके पर इसल‍िए लेकर गई थी ज‍िससे घटना का र‍िक्रि‍एशन क‍िया जा सका। यह घटना आज सुबह की है। पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रीक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी। पुलिस के  अनुसार चारों आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की। पुलिस ने चारों आरोपियों को ढेर कर दिया है।  27-28 नवंबर की रात को हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया था। महिला डॉक्टर का जला शव बेंगलुरु हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंडरपास के करीब मिला था।

 

यह पढ़ें…हैदराबाद डॉक्टर गैंगरेप-मर्डर: पीड़िता के पिता का बयान सुन नहीं रोक पाएंगे आंसू

 

14 दिन की न्यायिक हिरासत में थे आरोपी

पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस आरोपियों को सीन रीक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी। इस दौरान पुलिस मुठभेड़ में चारों आरोपी मारे गए।

यह पढ़ें..Hyderabad Full Encounter Video: यहां ऐसे मारे गए चारों बलात्कारी

Hyderabad encounter

 

महिला डॉक्टर के साथ दरिंदों ने की थी हैवानियत

महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर पंक्चर हो गई थी। जब वह स्कूटी पार्क कर रही थी, तभी चारों दरिंदों ने हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद चारों आरोपियों ने वेटनेरी डॉक्टर को गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद रेप पीड़िता के शव को जला दिया गया था। हैदराबाद की इस रेप और मर्डर की घटना के बाद जहां एक ओर पूरे देश में गुस्सा था तो वहीं संसद में इस मामले की गूंज सुनाई दे रही थी उससे पहले हैदराबाद में महिला डॉक्टर से हैवानियत के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन हो रहे थे। सड़कों पर उतरकर लोग महिला सुरक्षा पर सवाल कर रहे थे। पुलिस की जांच में कई खुलासे हुए थे और आरोपियों का वीडियो और पूरी कुंडली सामने आ गई थी। उधर आरोपियों को हैदराबाद की केरलाकुल्ली जेल में बंद किया गया था। और आज पुलिस एनकाउंटर में उनकी मौत हो गई। इसके साथ ही बहुत हद दिशा के साथ हुई हैवानियत को इंसाफ मिल गया है।