हैदराबाद डॉक्टर गैंगरेप-मर्डर: पीड़िता के पिता का बयान सुन नहीं रोक पाएंगे आंसू

वेटनेरी लेडी डॉक्टर की गैंगरेप व हत्या ने पिछले कुछ दिनों से हैदराबाद शहर को सुर्खियों में ला दिया है।26 साल की वेटनेरी डॉक्‍टर के साथ पहले गैंगरेप और फिर निर्दयता के साथ उसकी हत्‍या कर जला दिया गया। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया है।

Published by suman Published: December 4, 2019 | 10:02 am
Modified: December 4, 2019 | 10:08 am

हैदराबाद: वेटनेरी लेडी डॉक्टर की गैंगरेप व हत्या ने पिछले कुछ दिनों से हैदराबाद शहर को सुर्खियों में ला दिया है।26 साल की वेटनेरी डॉक्‍टर के साथ पहले गैंगरेप और फिर निर्दयता के साथ उसकी हत्‍या कर जला दिया गया। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया है।

यह पढ़ें….नागरिकता बिल पर सरकार-विपक्ष में जंग की तैयारी, जानिए इसके बारे में पूरी डीटेल्स

उसके परिवार को यह यकीन नहीं हो पा रहा है कि उनकी बच्ची इस दुनिया में नहीं है। पीड़िता के घर में रोज किसी न किसी हाई प्रोफाइल नेता का आने का सिलसिला जारी है। गली के चाय वाले भी अब उनके घर को पहचानने लगे हैं। बता दें कि 28 नवंबर को डॉक्‍टर का जला हुआ शव हैदराबाद के बाहरी इलाके में मिला था। इधर दुष्कर्म और हत्या मामले में सोशल मीडिया पर पीड़िता के बारे में कथित रूप से अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में मंगलवार को एक 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 30 नवंबर को यौन हिंसा की शिकार महिला की तस्वीरें अपलोड करने और उसके बारे में अश्लील और आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद साइबर अपराध पुलिस ने मामला दर्ज किया था। उन्होंने बताया कि पोस्ट अपमानजनक, घृणित और अश्लील है। इस पर एक मामला दर्ज किया गया और जांच के दौरान पुलिस ने निजामाबाद के आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

यह पढ़ें….राहुल बजाज के बाद इस बड़े बिजनेसमैन ने सरकार पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

वेटनरी महिला डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उसके बाद उसकी हत्या की घटना से पूरा देश गुस्सा में है। नाराज़ लोग आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं। वहीं महिला पशु चिकित्सक के पिता का कहना है, ‘दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए। पीड़िता पशु चिकित्सक के पिता ने निर्भया केस के दोषियों को अब तक फांसी नहीं दिए जाने का हवाला देते हुए मांग की है कि दिशा के गुनहगारों को जल्द से जल्द सजा दी जाए। पीड़िता के पिता ने मंगलवार को कहा, दोषियों को जितना जल्दी संभव हो उतना जल्दी सजा देनी चाहिए। कई कानून बनाए गए लेकिन उनका पालन नहीं हो रहा है। सात साल पुराने निर्भया केस को ही देख लीजिए। वहीं शादनगर कोर्ट ने महिला पशुचिकित्सा के बलात्कार और हत्या के मामले में चारों आरोपियों की 10 दिन की पुलिस हिरासत के लिए पुलिस द्वारा दायर याचिका पर कल सुनवाई करेगी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App