×

मध्य प्रदेश में 4 विधायक कोरोना संक्रमित, विधानसभा के बजट सत्र पर तलवार

विधानसभ में कोरोना संक्रमित होने वाले विधायकों का नाम है- विजय लक्ष्मी साधौ, विधायक अमर सिंह, देवेंद्र वर्मा और निलय डागा। इनके अलावा चार मार्शल और एक अन्य कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

Newstrack
Published on: 15 March 2021 2:01 PM GMT
मध्य प्रदेश में 4 विधायक कोरोना संक्रमित, विधानसभा के बजट सत्र पर तलवार
X
मध्य प्रदेश में 4 विधायक कोरोना संक्रमित, विधानसभा के बजट सत्र पर तलवार

भोपाल: मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा में चार विधायक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। खबर है कि इन विधायकों के अलावा चार मार्शल और एक अन्य कर्मचारी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए है। कोरोना के मामले सामने आने के बाद विधासभा में प्रवेश को लेकर सख्ती बढ़ा दी गई है। वहीं कोरोना विधायकों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद विधानसभा के बजट सत्र पर भी संकट मंडराना शुरू हो गया है।

विधानसभा में चार विधायक कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि आज एमपी विधानसभा में सदन की कार्यवाही शुरू की गई। इस दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए विधायकों का मुद्दा उठाते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विधानसभा स्पीकर से कहा, “सदन में चार विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए। संक्रमित होने वाले विधायकों के आसपास कई विधायक बैठे थे, सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए इस मामले में सदन को विचार करना चाहिए।”

ये भी पढ़ें... खतरे से बाहर इजराइल: देश में कोरोना कण्ट्रोल, जानें कैसे जीती महामारी से जंग

नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना टेस्ट कराने की दी सलाह

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि कांग्रेस विधायक विजयलक्ष्मी साधौ कोरोना संक्रमित पाए गए है। ऐसे में उनके बगल में बैठे सज्जन सिंह वर्मा को भी अपना कोरोना का टेस्ट करा लेना चाहिए। इनके अलावा जो भी लोग कोरोना संक्रमित विधायकों के आसपास बैठे थे, उन सभी को अपना-अपना कोरोना टेस्ट करा लेना चाहिए।

Madhya Pradesh Legislative Assembly

बैठक में होगा निर्णय

वहीं विपक्षी नेता डॉ.गोविंद सिंह ने कहा है, “मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष सदन में आएंगे, जिसके बाद इस मामले पर कोई फैसला होना चाहिए।” बता दें कि कार्य मंत्रणा समिति मंगवार को इस मसले पर बैठक करेगी। बैठक के बाद यह निर्णय लिया जाएगा कि सदन की कार्यवाही 26 मार्च को ही होगी या फिर उसे स्थगित कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें... बाटला हाउस कांड: अब आंतकी आरिज को होगी फांसी, पढ़िए एनकाउंटर की पूरी कहानी

कौन विधायक हुए है कोरोना पॉजिटिव

आपको बताते चलें कि विधानसभ में कोरोना संक्रमित होने वाले विधायकों का नाम है- विजय लक्ष्मी साधौ, विधायक अमर सिंह, देवेंद्र वर्मा और निलय डागा। इनके अलावा चार मार्शल और एक अन्य कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। विधानसभा में कोरोना मरीज पाए जाने के बाद विधानसभा के बजट सत्र पर संकट के बादल छाए नजर आ रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story