×

वाह भाई वाह: 4 साल की बच्ची के फैन पीएम मोदी, पूरी दुनिया में गूंजा 'वंदे मातरम' गीत

सीएम ज़ोरमथांगा ने अपने ट्विटर हैंडल पर यू-ट्यूब का लिंक शेयर किया था, जिसमें एक चार साल की बच्ची ने 'वंदे मातरम' को बड़ी खुबसूरती के साथ गाया है। सीएम ज़ोरमथांगा के इस ट्वीट को पीएम मोदी ने लाइक कर रीट्वीट किया है।

Newstrack
Published on: 1 Nov 2020 11:31 AM GMT
वाह भाई वाह: 4 साल की बच्ची के फैन पीएम मोदी, पूरी दुनिया में गूंजा वंदे मातरम गीत
X
4 साल की बच्ची के फैन पीएम मोदी, पूरी दुनिया गूँजा 'वंदे मातरम' गीत

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर धूम मचा रही एक चार साल की बच्ची एक तरफ जहां पूरे देश में छाई हुई है, वहीं दूसरी तरफ अब पीएम मोदी इस बच्ची के मुरीद बनते दिखे। मिजोरम की रहने वाली चार साल की एस्तेर हंमटे ने यूट्यूब पर नए और प्यारे अंदाज में 'वंदे मातरम' गाने को गाया है। पीएम मोदी ने मिजोरम के सीएम ज़ोरमथांगा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि "आराध्य और सराहनीय!" इस प्रतिपादन के लिए एस्तेर हैमनेट पर गर्व है।"

पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल एस्तेर हंमटे के गाने को सराहा

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक प्यारी-सी चार साल की बच्ची खूब वायरल हो रही है। मिजोरम की रहने वाली चार साल की एस्तेर हंमटे ने यूट्यूब पर नए और प्यारे अंदाज में 'वंदे मातरम' गाने को गाया है। उनका ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, लोग इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। इस बच्ची का नाम एस्तेर हैमनेट है। वहीं, वायरल वीडियो पर जब देश के प्रधानमंत्री की नजर गई, तो वो भी खुद को इस बच्ची की तारीफ करने से नहीं रोक सके। पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए ट्वीट कर एस्तेर हंमटे के गाने को सराहनीय बताया है।

Esther Hamte-pm modi-2

पीएम मोदी ने लिखा- आराध्य और सराहनीय!

दरअसल, मिजोरम के सीएम ज़ोरमथांगा ने अपने ट्विटर हैंडल पर यू-ट्यूब का लिंक शेयर किया था, जिसमें एक चार साल की बच्ची ने 'वंदे मातरम' को बड़ी खुबसूरती के साथ गाया है। सीएम ज़ोरमथांगा के इस ट्वीट को पीएम मोदी ने लाइक कर रीट्वीट किया है। पीएम मोदी ने रीट्वीट में लिखा है, "आराध्य और सराहनीय! इस प्रतिपादन के लिए एस्तेर हैमनेट पर गर्व है।"

ये भी देखें: गोरखपुर में दहाड़ेंगे शेर: योगी ने किया ऐलान, 14 जनवरी से दिखेगा भव्य चिड़ियाघर

तो वहीं सीएम ज़ोरमथांगा ने अपने अपने ट्विटर हैंडल पर बच्ची की तारीफ में लिखा है, “लुंगलेई निवासी 4 साल की बच्ची ने मां तुझे सलाम औऱ वंदेमातरम बड़े ही महमोहक अंदाज में गाई है।”



कुछ यूं है एस्तेर हैमनेट का यू-ट्यूब चैनल

तो वहीं यू-ट्यूब पर मिजोरम की एस्तेर हैमनेट की आवाज को लोग खूब पंसद कर रहे हैं। एस्तेर के इस यू-ट्यूब चैनल पर अब तक 78.5 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। बता दें 25 अक्टूबर को इस बच्ची के गाने को पोस्ट किया गया था, जिसे अब तक 6,17,230 लोग यू-ट्यूब पर सुन चुके है। साथ ही इस चैनल के डिस्क्रिप्शन में लिखा है, “प्रिय भाइयों और बहनों, गर्व करें कि आप एक भारतीय हैं, यह प्यार, देखभाल और स्नेह का देश है।

ये भी देखें: जिंदगी की भूलः बेल खुद को समझ बैठी पेड़, अहसास हुआ तो बहुत देर हो चुकी थी

भाषाओं, संस्कृतियों, जीवन शैली में इतनी प्यारी विविधता..हमें अपनी मातृभूमि की विविधताओं के बावजूद अच्छे बेटे और बेटियों के लिए एक साथ खड़ा होना चाहिए।”

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story