×

अब सही है! इस ऐप से मंगा सकते हैं घर का बना खाना, जानें खासियत

अभी तक तो आनलाइन फूडिंग में रेस्टोरेंट से ही आर्उर लिया जाता थाा लेकिन अब ऑर्डर करने वाली ऐप स्विगी ने आज 'स्विगी डेली' नाम से एक नया ऐप लॉन्च किया है। जिसमें घर से बने खाना ऑर्डर किया जाता है।

Shivakant Shukla
Published on: 3 Jun 2019 2:13 PM GMT
अब सही है! इस ऐप से मंगा सकते हैं घर का बना खाना, जानें खासियत
X

नई दिल्ली: आजकल भागदौड़ भरी इस जिंदगी में लोगों के पास भोजन बनाने तक का समय नहीं हैं। ऐसे में अब लोग अब भोजन नाश्ता व डिनर आनलाइन मंगाने लगे हैं। अभी तक तो आनलाइन फूडिंग में रेस्टोरेंट से ही आर्डर लिया जाता थाा लेकिन अब ऑर्डर करने वाली ऐप स्विगी ने आज 'स्विगी डेली' नाम से एक नया ऐप लॉन्च किया है। जिसमें घर से बने खाना ऑर्डर किया जाता है।

ये भी पढ़ें— स्वास्थ्य संबंधी जांच के लिए रॉबर्ट वाड्रा को विदेश जाने की मिली अनुमति

इसकी खासियत यह है कि इससे जो खाना ऑर्डर किया जाता है वह बड़े होटलों या रेस्टोरेंट के बजाय घर पर बने हुए, टिफिन सर्विस वालों या ऑर्गेनाइज़्ड वेडर्स द्वारा कस्टमर तक पहुंचाया जाता है। इसके अलावा इससे एडवांस में भी खाने का ऑर्डर दिया जा सकता है और रोज़ का, हफ्ते भर का या मंथली सब्सक्रिप्शन भी लिया जा सकता है।

स्विगी के सीईओ श्रीहर्ष मजेटी ने कहा, 'लोगों में घर के बने हुए खाने की काफी डिमांड है. जिसे हमने पहचानते हुए इसे शुरू किया है ताकि लोगों की इस मांग को पूरा किया जा सके।' उन्होंने कहा, 'अभी यह सेवा गुरुग्राम में शुरू की गई है, जिसका आने वाले समय में बेंगलुरू और मुंबई में विस्तार किया जाएगा।' स्विगी ने 2014 में अपना ऐप लॉन्च किया था। अब इसके करीब एक लाख रेस्टोरेंट पार्टनर हैं और इसका कारोबार करीब 175 शहरों में फैला हुआ है।

ये भी पढ़ें— बैलेट पर लौटो, लोकतंत्र बचाओ, हमें ईवीएम नहीं चाहिए : ममता बनर्जी

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story