×

बेशर्मी की हद पार: युवती से 2 महीने तक सामूहिक दुष्कर्म, फिर हुआ सौदा

आरोप है कि उसके बाद उसे डेढ़ लाख रुपए में 3 लोगों को बेच दिया गया। जिसके बाद तीनों आरोपी तीनों आरेापी युवती को हनुमानगढ़ के 14 एसएसडब्ल्यू चक गांव ले गए।

Aradhya Tripathi
Published on: 31 May 2020 8:05 AM GMT
बेशर्मी की हद पार: युवती से 2 महीने तक सामूहिक दुष्कर्म, फिर हुआ सौदा
X

राजस्थान से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो काफी दर्दनाक है। खबर राजस्थान के चारू जिले से आ रही है। यहां जिले की सरदारशहर तहसील के भानीपुरा थाने में 19 साल की युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। ये खबर ये दिखाती है कि इस देश में अभी भी कितनी बर्बरता और निर्दयता विद्यमान है। फिलहाल युवती की शिकायत पर पुलिस ने श्यामलाल, विजय, लालचन्द, दिलीप भाट के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़िता का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है।

युवती के साथ 2 महीने तक बंधक बना के किया सामूहिक दुष्कर्म

पूरी घटना ऐसी है जिसे सून कर आप वाकई में काँप जाएंगे। युवती के साथ सबसे पहले दुष्कर्म तब किया गया था जब वह नाबालिग थी। ये दुष्कर्म उसके साथ उसके घर में ही किया गया। जिसके बाद युवती को होटल में बुला कर उसके साथ कुकर्म किया गया। आरोप है कि उसके बाद उसे डेढ़ लाख रुपए में 3 लोगों को बेच दिया गया। जिसके बाद तीनों आरोपी तीनों आरेापी युवती को हनुमानगढ़ के 14 एसएसडब्ल्यू चक गांव ले गए। जहां उस युवती के साथ ऐसा किया गया जिसने सभी को हैरान कर दिया। इन आरोपियों ने उस युवती के साथ दो महीने तक बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें- अनलॉक 1.0: तमिलनाडु सरकार ने दिए राज्य में प्रतिबंध बढ़ाने के आदेश

आरोप है कि पीड़िता का परिवार श्यामलाल नाम के शख्स के प्रभाव में था। जिसने 2 साल पहले जब वह नाबालिग थी उसे घर में अकेला पाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। उसने पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया तो वह उसके भाइयों को जान से मार देगा। 15 मार्च को आरोपी श्यामलाल ने युवती के पिता को फोन करके उसे संगम होटल में बुलाया। युवती का पिता उसे अपने साथ लेकर संगम होटल पहुंचा। जहां पर श्यामलाल ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और होटल के ऊपर वाले कमरे में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान होटल के बाहर युवती के परिवार वाले मौजूद रहे।

डेढ़ लाख में किया युवती का सौदा

इस घटना ने सभी को हिला के रख दिया। महिला के साथ दुष्कर्म के बाद आरोपी श्यामलाल ने युवती को धमकी दी कि वो किसी को कुछ भी नहीं बताएगी। जिसके बाद फिल्मी स्टाइल में श्यामलाल ने युवती को बेच दिया। भी विजय मेघवाल, लालचंद, दिलीप भाट एक गाड़ी लेकर वहां पहुंचे और जबरदस्ती उसे गाड़ी में बैठाकर ले गए। इन आरोपियों ने युवती को बताया कि उसे डेढ़ लाख रुपए में उन्हें बेचा गया है। तीनों आरोपी युवती को 14 एसएसडब्ल्यू चक हनुमानगढ़ ले गए।

ये भी पढ़ें- Bangladesh SSC result: पीएम ने नतीजे जारी किए, खत्म हुआ इंतजार

वहां तीनों आरोपी 2 महीने तक बंधक बनाकर मारपीट कर उससे सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। 22 मई को जब आरोपी विजय शराब के नशे में अचेत हो गया तो मौका देखकर पीड़िता वहां से भाग निकली। ये घटना वाकई में हैरान करती है। और ये जान कर वाकई में हैरानी है कि देश में अभी भी ऐसी हरकते जारी हैं। और आज भी युवती को बेच कर ऐसा किया जाता है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story