×

लॉकअप में गैंगरेप: 10 दिन तक पुलिसकर्मियों ने किया ऐसा, महिला ने बताई सच्चाई

महिला ने कहा है कि एसडीपीओ और थाना प्रभारी के साथ 3 कॉन्स्टेबल उसके साथ रेप करने वालों में शामिल थे। उसने यह भी कहा कि थाने में पदस्थ एक महिला कॉन्स्टेबल ने इसका विरोध किया था।

Newstrack
Published on: 19 Oct 2020 9:14 AM GMT
लॉकअप में गैंगरेप: 10 दिन तक पुलिसकर्मियों ने किया ऐसा, महिला ने बताई सच्चाई
X
लॉकअप में गैंगरेप: 10 दिन तक पुलिसकर्मियों ने किया ऐसा, महिला ने बताई सच्चाई

नई दिल्ली: हत्या के आरोप में जेल में बंद एक महिला के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश के रीवा में ये घटना सामने आई है। हत्या की आरोपी महिला पुलिस की हिरासत में है। उसका आरोप है कि लॉकअप में 5 पुलसकर्मियों ने 10 दिन तक उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया। महिला ने रीवा जिले के मनगवां में एसडीपीओ और थाना प्रभारी पर भी रेप का आरोप लगाया है।

महिला ने गैंगरेप का ऐसे किया खुलासा

मिली जानकारी के अनुसार घटना इस साल मई महीने की है, लेकिन महिला ने ये आरोप बीते 10 अक्टूबर को बताया जब डिस्ट्रिक्ट जज के साथ वकीलों की एक टीम जेल के निरीक्षण के लिए गई थी। डिस्ट्रिक्ट जज ने रीवा के एसपी राकेश सिंह को कार्रवाई के लिए चिट्ठी लिखने के साथ मामले की न्यायिक जांच के आदेश भी दिए हैं।

ये भी देखें: मोदी पाकिस्तान में: मच गया इमरान के देश में घमसान, नेताओं में छिड़ी जंग

9 और 12 मई के बीच दुष्कर्म किया गया

महिला ने बताया कि उसके साथ 9 और 12 मई के बीच दुष्कर्म किया गया जबकि पुलिस का कहना है कि उसे 21 मई को गिरफ्तार किया गया था। महिला ने कहा है कि एसडीपीओ और थाना प्रभारी के साथ 3 कॉन्स्टेबल उसके साथ रेप करने वालों में शामिल थे। उसने यह भी कहा कि थाने में पदस्थ एक महिला कॉन्स्टेबल ने इसका विरोध किया, लेकिन पुरुष पुलिसकर्मियों ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया।

ये भी देखें: भाजपा नेता पर हमलाः जान पर बन आई, नकाबपोश थे हमलावर

डिस्ट्रिक्ट जज ने एसपी को कार्रवाई के निर्देश

बता दें कि जेल के निरीक्षण के लिए गई टीम में शामिल रहे वकील सतीश मिश्रा के मुताबिक महिला का दावा है कि उसने तीन महीने पहले जेल के वॉर्डन से इसकी शिकायत भी की थी। वार्डन ने भी इस बात की पुष्टि की है। उसके बयान के आधार पर डिस्ट्रिक्ट जज ने 14 अक्टूबर मामले की न्यायिक जांच के साथ एसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story