×

4 लड़कों ने कर डाली ये गंदी हरकत, फिर लड़की की ऐसी तस्वीरें कर दीं वायरल

आज-कल हत्या, लूट-डकैती और रेप के मामले सामने आते रहते हैं। बहुतों को तो सजा भी मिल जाती है।

Roshni Khan
Published on: 24 Aug 2023 8:28 AM GMT (Updated on: 24 Aug 2023 9:22 AM GMT)
4 लड़कों ने कर डाली ये गंदी हरकत, फिर लड़की की ऐसी तस्वीरें कर दीं वायरल
X

पटना: आज-कल हत्या, लूट-डकैती और रेप के मामले सामने आते रहते हैं। बहुतों को तो सजा भी मिल जाती है। लेकिन कुछ इससे बच जाते है। ऐसा ही रेप का मामला बिहार की राजधानी पटना से सटे हाजीपुर से आ रहा है। जहां एक गैंगरेप की एक वारदात हुई है। पीड़िता ने दोष लगाया कि लिफ्ट देने के बहाने चार लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया और फिर उसकी फोटो को वायरल कर दिया।

ये भी देखें:खत्म हुई परेशानी: बस ऐसे 5 टिप्स की मदद से दूर होगा आपका मोटापा

rape

लिफ्ट का बहाना दे कर किया रेप

रेप पीड़िता की शिकायत के अनुसार, वो अपने घर से हाजीपुर जा रही थी इसी दौरान भगवानपुर इलाके में पास के गांव के एक शख्स ने उसे कार में लिफ्ट देने की बात की और हाजीपुर पहुंचाने की बात कही। महिला के अनुसार, लिफ्ट देने वाला शख्स उसे हाजीपुर की जगह बीच रास्ते में ही एक मकान में ले गया जहां पहले से ही दो लोग मौजूद थे और जबकि कार में भी दो लोग सवार थे।

रेप पीड़िता ने आरोप लगाया कि घर ले जाकर आरोपी ने नशीला पेय पिलाकर उसका बलात्कार किया और उसके तीन दोस्तों ने भी गैंगरेप को किया। इस दौरान आरोपियों ने महिला का वीडियो भी बना लिया और मोबाइल से तस्वीर भी ले ली।

करदी रेप पीड़िता की एक तस्वीर लीक

रेप पीड़िता के अनुसार गैंगरेप के आरोपियों ने रेप के बाद उसे किसी से इसका जिक्र करने पर वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी भी दी और बाद में एक तस्वीर वायरल भी कर दी। तस्वीर वायरल होने के बाद रेप पीड़िता अपने पति के साथ थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करा दिया।

ये भी देखें:अभी-अभी! यूपी में आतंकी हमले का खतरा, यहां दिखे 5 संदिग्ध

रेप पीड़िता की शिकायत के बाद वैशाली पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए गैंगरेप के खास दोषी को जेल भेज दिया। पुलिस अभी इस प्रकरण की जांच कर रही है और इसे प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला बता रही है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story