×

कोरोना से जंग: गौतम गंभीर ने निभाया अपना वादा, केजरीवाल से पूछे सवाल

पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने शुक्रवार को कहा कि उनका एनजीओ दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में 1000 व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट भेजा है। उन्होंने कहा कि यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बनाए गए शेल्टर होम में भी पूर्ण स्वच्छता बनाकर रखी जा रही है।

suman
Published on: 11 April 2020 4:46 AM GMT
कोरोना से जंग: गौतम गंभीर ने निभाया अपना वादा, केजरीवाल से पूछे सवाल
X

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने शुक्रवार को कहा कि उनका एनजीओ दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में 1000 व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट भेजा है। उन्होंने कहा कि यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बनाए गए शेल्टर होम में भी पूर्ण स्वच्छता बनाकर रखी जा रही है। यहां भी और अधिक लोगों के कोविड-19 टेस्ट किए जाने चाहिए। गौतम गंभीर ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने हमसे 1000 पीपीई किट की मांग की थी, हम अपनी फाउंडेशन से 1000 कीट एलएनजेपी अस्पताल में भेज रहे हैं। अगर उनको 1000 किट और चाहिए तो वो भी हम उनको देंगे। हम अपने संसदीय क्षेत्र में लोगों को राशन उपलब्ध कराने के लिए भी काम कर रहे हैं।

यह पढ़ें....मुंबई में खड़ा हुआ बड़ा संकट, 100 मेडिकल स्टाफ संक्रमित, बड़े अस्पताल सील

समय कुछ भी राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप तो हर समय चलते रहते हैं। इस संकट की घड़ी में दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच चल रही लड़ाई पुरानी है। यही वजह है कि शुक्रवार को बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने एक ओर जहां अपना किया वादा पूरा किया तो वहीं इस मौके पर वे सीएम केजरीवाल पर निशाना साधने से भी बाज नहीं आए।

शुक्रवार को गौतम गंभीर ने कोरोना वायरस से लड़ी जा रही जंग में अपने सहयोग को बताते हुए एक ट्वीट किया था। लेकिन अपने ट्वीट में उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को घेरने का मौका नहीं छोड़ा।



बता दें कि पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने शुक्रवार को ट्वीट किया था कि जैसा मैंने वादा किया था वो काम मैंने पूरा कर दिया है. उन्होंने ट्वीट के जरिए बताया कि दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में एक हजार पीपीई किट पहुंचा दिए गए हैं. इसके बाद अपने ट्वीट में गौतम गंभीर ने दिल्ली के सीएम पर निशाना साधते हुए कहा, "अरविंद केजरीवाल अब दिल्ली को किए गए आपके वादों को पूरा करने का समय है." इसके साथ ही गौतम गंभीर ने कोरोना की लड़ाई में आगे भी अपने सहयोग की इच्छा जाहिर करते हुए लिखा है, "और उपकरण भी प्राप्त किए जा सकते हैं. मुझे जगह और विवरण बताएं!"

यह पढ़ें....क्या कोरोना से निपटने के लिए लिए सेना संभाल सकती है मोर्चा, पढ़ें ये हैं नियम

गुरुवार को कोरोना वायरस के कारण दिल्ली में 3 लोगों की मौत हो गई और संक्रमण के 51 नए मामलों की पुष्टि हुई जिसके साथ संक्रमित लोगों की संख्या 720 पर पहुंच गई। दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने बताया कि संक्रमित लोगों में से 430 लोग निजामुद्दीन मरकज में हुए तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

बुधवार रात तक शहर में संक्रमितों की संख्या 669 और मृतकों की संख्या नौ थी। गुरुवार को तीन संक्रमित व्यक्तियों की मौत हो गई, जिसके साथ मृतक आंकड़ा 12 हो गया। अधिकारियों ने बताया कि 25 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और एक व्यक्ति देश से बाहर चला गया।

suman

suman

Next Story