×

पत्थरबाजी से कांपी दिल्ली: सिंघु बॉर्डर पर मचा हँगामा, कई लोग बुरी तरह घायल

गाजीपुर बॉर्डर पर लगातार बढ़ रहे किसानों पर किसी बात का कोई असर नहीं हो रहा है। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत धरने पर अड़े हुए हैं। उनके समर्थन में किसानों की बड़ी तादात में भीड़ का आना जारी है। आंदोलन पर बैठे किसानों ने सिंघु बॉर्डर पर बवाल मचा दिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 29 Jan 2021 8:40 AM GMT
पत्थरबाजी से कांपी दिल्ली: सिंघु बॉर्डर पर मचा हँगामा, कई लोग बुरी तरह घायल
X
कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन पर बैठे किसानों ने सिंघु बॉर्डर पर बवाल मचा दिया है। यहां किसानों और स्थानीय लोगों के बीच पत्थरबाजी शुरू हो गई है।

नई दिल्ली। दिल्ली में किसान आंदोलन एक बार फिर से हिंसात्मक होता जा रहा है। गाजीपुर बॉर्डर पर लगातार बढ़ रहे किसानों पर किसी बात का कोई असर नहीं हो रहा है। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत धरने पर अड़े हुए हैं। उनके समर्थन में किसानों की बड़ी तादात में भीड़ का आना जारी है। वहीं उन्हें अब राजनीतिक दलों का समर्थन भी मिल रहा है। ऐसे में किसानों के आंदोलन का केंद्र अब गाजीपुर बॉर्डर बन गया है।

ये भी पढ़ें... टिकैत समर्थक बोले- पुलिस ने पानी बंद किया, हम पूरे गाजियाबाद को पानी से भर देंगे

पत्थरबाजी शुरू

कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन पर बैठे किसानों ने सिंघु बॉर्डर पर बवाल मचा दिया है। यहां किसानों और स्थानीय लोगों के बीच पत्थरबाजी शुरू हो गई है। बॉर्डर पर जारी आंदोलन के पास ताबड़तोड़ हंगामा हो गया है।

SINGHU BORDER फोटो-सोशल मीडिया

सिंघु बॉर्डर पर प्रदर्शनकारियों पर भीड़ का हमला हुआ है। यहां पर किसानों से जगह खाली करने की मांग उठ रही है। जबकि दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर अब से कुछ देर में फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम पहुंचेगी। लोग किसान आंदोलन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं और तिरंगे के अपमान को लेकर अपना गुस्सा जता रहे हैं।

ये भी पढ़ें...राकेश टिकैत करोड़ों के मालिक: विरासत में मिली किसानी, रह चुके सब इंस्पेक्टर

जगह खाली करने की अपील

बॉर्डर पर किसान आंदोलन बहुत ही भयावह होता जा रहा है। बढ़ती हिंसा को रोकने के लिए पुलिस लठियाँ चला रही है। लोगों द्वारा जगह खाली करने की अपील की जा रही है।

दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में किसानों की महापंचायत शुरू हो गई है। यहां हजारों की संख्या में किसान पश्चिमी उत्तर प्रदेश से आकर जुटे हैं। औऱ राकेश टिकैत के भाई नरेश टिकैत यहां किसानों को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें... किसान आंदोलन: राकेश टिकैत का गिरफ्तारी देने से इनकार, UP सरकार से मांगी धरनास्थल पर सुविधाएं

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story