पाक के लिए गिरिराज सिंह ने जो कहा उसे सुनकर इमरान सरकार के खड़े हो जायेंगे कान

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज पाकिस्तान पर करारा हमला बोला है। गिरिराज ने पाकिस्तान को ललकारते हुए कहा कि
कश्मीर से धारा 370 और 35ए हटाने के साथ ही इस बार हम पीओके में जाकर सिनेमा देखेंगे।

Published by Aditya Mishra Published: September 29, 2019 | 2:57 pm
Modified: September 29, 2019 | 6:27 pm

हरिद्वार: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज पाकिस्तान पर करारा हमला बोला है। गिरिराज ने पाकिस्तान को ललकारते हुए कहा कि
कश्मीर से धारा 370 और 35ए हटाने के साथ ही इस बार हम पीओके में जाकर सिनेमा देखेंगे।

उन्होंने ये बातें उतराखंड राज्य के रुड़की में आयोजित एक गोष्ठी को संबोधित करते हुए कही।  केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो एक तरफ आर्थिक मोर्चे पर लड़ रहे हैं, दूसरी तरफ टुकड़े-टुकड़े गैंग से लड़ रहे हैं, तो वहीं तीसरी तरफ भारत का झंडा पूरी दुनिया में बुलंद कर दिया है।’

उन्होंने कहा कि 370 हटने के बाद कश्मीर की कश्मीरियत नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है।’ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर तंज हुए उनको मौनी बाबा का खिताब दे डाला।  कहा कि न तो भारत में प्रधानमंत्री का पता चला और न विदेश में कि मौनी बाबा काम कर भी रहे हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें…गिरिराज सिंह ने सिद्धू पर लगाया देश तोड़ने की साजिश करने का आरोप

अभी अधूरी है आजादी: गिरिराज

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, ‘अभी तो आजादी अधूरी है। कश्मीर की कश्मीरियत, कश्मीर के नौजवानों को रोजगार, कश्मीर के सेब के बागानों की खुशहाली नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है।

आगे केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘कश्मीर विधानसभा में 24 सीटें खाली हैं। पीओके की वह सीटें भी भरनी हैं। जब तक उन्हें ना भर ले यह आजादी अधूरी है।’ जब उनसे राम मंदिर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अभी सिर्फ पीओके पर कहने आए हैं।

इससे पहले शनिवार को केंद्रीय मत्स्यपालन, पशुपालन और डेयरी मंत्री गिरिराज सिंह ने हरिद्वार में पाकिस्तान और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तुलना कुत्ते की पूंछ से की थी।

कहा जिस तरह कुत्ते की पूंछ को चाहे जितना सीधा करो, टेढ़ी ही रहती है। बिल्कुल उसी तरह पाकिस्तान और उसके हुक्मरान पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान भी हैं।

ये भी पढ़ें…गिरिराज सिंह का विवादित बयान, ममता बनर्जी पूतना हो सकती हैं झांसी की रानी नहीं

इमरान युद्ध और अशांति की बात करते हैं: गिरिराज

भारतीय प्रधानमंत्री भगवान बुद्ध और विश्व शांति की बात करते हैं, जबकि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री युद्ध और अशांति की बात करते हैं। उन्होंने कहाकि पाकिस्तान को कश्मीर का सपना देखना छोड़ देना चाहिए, पूर्व में उसके इसी सपने ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए थे, अबकी दुनिया के नक्शे से उसका नाम ही मिट जाएगा।

शनिवार को राज्य अतिथि गृह डामकोठी में पत्रकारवार्ता में उन्होंने पाकिस्तान, राममंदिर, अनुछेच्द 370 और कहैन्या आदि विषयों पर किए सवालों से किनारा रखा और किसी भी सवाल का जवाब देने से मना कर दिया।

स्वामी अवधेशानंद गिरि से मुलाकात के बाद उन्होंने पाकिस्तान और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान पर हमला बोला। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने टैक्स पर भी सर्जिकल स्ट्राइक की, कांग्रेस के 60 साल के शासनकाल में देश की अर्थव्यवस्था केवल दो ट्रिलियन ही थी, पीएम मोदी ने पांच साल में इसे तीन ट्रिलियन पर पहुंचाया है।

ये भी पढ़ें…सिर्फ बछिया होंगी पैदा! नई तकनीक के बारे में बताया गिरिराज सिंह ने

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App