×

इंटरनेशनल डेस्टिनेशन के लिए तैयार है 'गो एयर' , दिया कुछ इस तरह का दिवाली धमाका

देश की एयरलाइन गोएयर (GoAir)  नए इंटरनेशनल डेस्टिनेशन पर जाने के लिए तैयार है। यह एयरलाइन दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु से मालदीव के लिए फ्लाइट शुरू करने जा रही है। इसके लिए एयरलाइन ने दिवाली का गिफ्ट देते हुए अपने तय शेड्यूल की अनाउंसमेंट कर दी।

suman
Published on: 26 Oct 2019 4:26 PM GMT
इंटरनेशनल डेस्टिनेशन के लिए तैयार है गो एयर , दिया कुछ इस तरह का दिवाली धमाका
X

जयपुर: देश की एयरलाइन गोएयर (GoAir) नए इंटरनेशनल डेस्टिनेशन पर जाने के लिए तैयार है। यह एयरलाइन दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु से मालदीव के लिए फ्लाइट शुरू करने जा रही है। इसके लिए एयरलाइन ने दिवाली का गिफ्ट देते हुए अपने तय शेड्यूल की अनाउंसमेंट कर दी। 1 दिसंबर 2019 से इस फ्लाइट की शुरुआत होगी। देश के तीन शहरों से माले के लिए वीक में 5 दिन माले के लिए डायरेक्ट फ्लाइट रहेगी। इस सफर के लिए किराया बुकिंग ओपन कर दी गई है। यह बुकिंग 1 दिसंबर 2019 से 31 जनवरी 2020 तक के सफर के लिए कराई जा सकती है। गोएयर राउंड ट्रिप टिकट किराया 9999 रुपये से शुरू है।

यात्रियों को चेतावनी: IRCTC ने जारी की एडवाइजरी, नियमों में हुए बदलाव

27 अक्टूबर को गोएयर का किराया 1292 रुपया होगा। गोएयर की डायरेक्ट फ्लाइट हर बुधवार, गुरुवार और रविवार को G8 23 मुंबई से 09:00 बजे उड़ान भरकर 11:15 बजे माले पहुंचेगी। इसी तरह सोमवार, बुधवार और शनिवार को फ्लाइट G8 33 दिल्ली से 10:35 बजे माले के लिए उड़ान भरेगी इसका किराया 15,999 रुपये है।

बेंगलुरु-माले-बेंगलुरु रूट पर हर बुधवार और रविवार को फ्लाइट G8 बेंगलुरु से उड़ान भरेगी और 14:40 घंटे में माले पहुंचेगी। गोएयर 8 इंटरनेशनल डेस्टिनेशन के लिए उड़ान भरती है। गोएयर के इंटरनेशनल पैकेज में फुकेट, माले, मस्कट, अबू धाबी, दुबई, बैंकॉक, कुवैत और सिंगापुर की उड़ान शामिल हैं।

OMG! युवक को पेट्रोल डालकर ज़िंदा जलाया, यह है पूरा मामला

suman

suman

Next Story