×

सोने का कोरोना मास्क: कीमत इतनी उड़ जाएंगे होश, फोटो हुई वायरल

पुणे के एक व्यक्ति ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए एक ऐसा नायाब मास्क बनवाया है जो पूरा सोने यानी गोल्ड से बना हुआ है। इस मास्क की कीमत करीब 3 लाख बताई जा रही है।

Shivani
Published on: 4 July 2020 5:12 AM GMT
सोने का कोरोना मास्क: कीमत इतनी उड़ जाएंगे होश, फोटो हुई वायरल
X

नई दिल्ली :कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क पहनना अनिवार्य हुआ तो बड़ी तादाद में मास्क निर्माण होने लगे। वहीं लोगों ने धीरे धीरे मास्क को अपने जीवन का जरुरी हिस्सा बनाते हुए मैचिंग मास्क पहनने शुरू कर दिए। डिजाइनर मास्क, कई कलर्स और प्रिंट्स के मास्क बाजार में आने लगे। लेकिन देश में ऐसे भी लोग हैं जो सोने का मास्क पहनने की चाहत रखते हैं। वैसे उन्होंने इस चाहत को पूरा भी किया और कोरोना से बचने के लिए सोने का चमचमाता मास्क बनवा लिया।

कोरोना से बचने के लिए पहना तीन लाख का गोल्डन मास्क

दरअसल, पुणे के एक व्यक्ति ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए एक ऐसा नायाब मास्क बनवाया है जो पूरा सोने यानी गोल्ड से बना हुआ है। इस मास्क की कीमत करीब 3 लाख बताई जा रही है। पुणे के पिंपरी-चिंचवाड़ के रहने वाले शंकर कुराडे नामक इस शख्स को गोल्डमैन के नाम से भी जाना जाता है।

गोल्डन मैन ने बनवाया देश का सबसे महंगा मास्क

शंकर कुराडे यानी गोल्डन मैन की ऐसी तस्वीरें सामने आ रही है, जिसमे वे चमचमाता सोने का मास्क पहनकर घूमते नजर आ रहे हैं। मास्क को लेकर बताया गया कि वह साढ़े पांच तोले का है और इसकी कीमत 2.89 लाख रुपये है। बता दें कि ये देश का सबसे महंगा मास्क है।

ये भी पढेंः घिर गया चीन: भारत से पंगा पड़ा भारी, सीमा विवाद पर दर्जनों देशों ने किया ऐसा

सोने के गहने पहनने का बेहद शौक

हालांकि खुद शंकर इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हैं कि गोल्ड मास्क कोरोना से बचने में कितना प्रभावित है। वैसे उनके पास सिर्फ सोने का मास्क ही नहीं है। दरअसल उनका नाम ही गोल्डन मैन इसलिए पड़ा क्योंकि उनकी सोने के गहने पहनने का बेहद शौक है। मास्क के अलावा शंकर के गले, हाथों में सोने की मोटी-मोटी चेन नजर आती है।

सोने का मास्क पहने तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

फिलहाल उनकी सोने का मास्क पहने तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसपर लोगों की मजेदार प्रतिक्रिया भी आ रही हैं। इतना ही नहीं जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने भी शंकर की गोल्डन मास्क पहने तस्वीर अपने ट्वीटर से शेयर की और तंज कसते हुए कहा, 'यही होता है जब आपके पास दिमाग से ज्यादा पैसा होता है।'

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story