×

मध्य प्रदेश में भयानक हादसा: टक्कर के बाद ट्राले में लगी आग, जिंदा जला ड्राइवर

मध्य प्रदेश के महेश्वर में इंदौर से मुंबई जा रहा एक मिनी ट्रक की एक सीमेंट से भरे ट्रॉली से जोरदार भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि रास्ते में ड्राइवर ने अपने वाहन से नियंत्रण खो दिया था। इसके कारण वह मिनी ट्रक डिवाइडर पार करते हुए दूसरी लेन में चला गया। तभी सामने से आ रहे सीमेंट से भरे ट्रॉली से जबर्दस्त भिड़ंत हो गई।

Newstrack
Published on: 5 Dec 2020 9:45 AM GMT
मध्य प्रदेश में भयानक हादसा: टक्कर के बाद ट्राले में लगी आग, जिंदा जला ड्राइवर
X

भोपाल: मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां गणपति घाट पर एक सीमेंट से भरे ट्रॉली और मिनी ट्रक के बीच जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। जोरदार टक्कर होने के कारण दोनों वाहन में आग लग गई। इस हादसे में ट्रॉली का चालक जिंदा जल गया। वहीं, मिनी ट्रक का चालक की हालत गंभीर बताया गया है। हालत गंभीर होने के कारण उसे इंदौर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दो वाहनों में हुई जोरदार भिड़ंत

बता दें कि मध्य प्रदेश के महेश्वर में इंदौर से मुंबई जा रहा एक मिनी ट्रक की एक सीमेंट से भरे ट्रॉली से जोरदार भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि रास्ते में ड्राइवर ने अपने वाहन से नियंत्रण खो दिया था। इसके कारण वह मिनी ट्रक डिवाइडर पार करते हुए दूसरी लेन में चला गया। तभी सामने से आ रहे सीमेंट से भरे ट्रॉली से जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। जोरदार टक्कर के चलते दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई।

यह भी पढे़ं: सरकारी नौकरी के लिए नया नियम: सरकार ने रखी ये अनोखी शर्त, इस दिन से होगा लागू

हादसे में ट्रॉली का ड्राइवर जिंदा जला

जानकारी के मुताबिक, मिनी ट्रक और सीमेंट से भरे ट्रॉली में जोरदार भिड़ंत होने के कारण दोनों वाहनों में आग लग गई। इस दौरान ट्रॉली का ड्राइवर अपने गाड़ी में फंसा रह गया और वह आग में जिंदा ही जल गया।

ROAD ACCIDENT 1

मिनी ट्रक चालक की हालत गंभीर

वहीं, मिनी ट्रक चालक की हालत गंभीर बताया गया है। गंभीर रूप से घायल होने के कारण चालक को इंदौर रेफर कर दिया गया है। आग के गोले को देखते हुए स्थानीय लोगों मौके पर पहुंचे और दमकल के टीम सूचित किया, जिसके बाद आग बुझाई गई।

यह भी पढे़ं: वैक्सीन लेने के बाद भी कोरोना संक्रमित हुए अनिल विज, विशेषज्ञ ने बताई वजह

हादसे से हाईवे पर लगा लंबा जाम

इस हादसे से हाईवे पर लंबा जाम लग गया है। इस दौरान वाहन घंटों तक जाम में फंसे रहे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभाली, जिसके बाद हालात सामान्य हो सके। इस दौरान हादसे में क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हाईवे से हटाया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story