जम्मू में बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला, 1 की मौत, 28 लोग घायल

जम्मू में गुरुवार को बस स्टैंड पर धमाका हुआ है। इस धमाके में 18 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धमाके की खबर के बाद मौके पर जम्मू-कश्मीर पुलिस पहुंची है।

जम्मू: जम्मू में गुरुवार को बस स्टैंड पर धमाका हुआ है। इस धमाके में 1 व्यक्ति की मौत हो गई है। साथ ही 28 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षाकर्मियों ने इलाके की घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी है। सुरक्षाबलों ने 10 संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। दोपहर 12 बजे के करीब भीड़भाड़ वाले इलाके में बने बस स्टेशन में एक बस के पास धमाका किया गया।

यह भी पढ़ें…..हॅप्पी बर्थडे अनुपम खेर, जिसकी शुरुवात ही बुढ़ापे से हुई !

बताया जा रहा है कि यह धमाका जहां हुआ है वह भीड़भाड़ वाला इलाका है। ऐसे में पुलिस तुरंत वहां पहुंच लोगों को वहां से हटा रही है। पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ग्रेनेड से हमला किया है।

यह भी पढ़ें…..हैदराबाद: फर्जी वीजा रखने के आरोप में 4 महिलाएं एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले के बाद से पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट है। इस बीच गुरुवार को जम्मू में बस स्टैंड पर हुए बम धमाके के बाद खुफिया एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं।

यह भी पढ़ें…..यहां की हर महिला है बेदाग़ निखरी खूबसूरती की मालकिन, करती है ऐसे त्वचा की केयर

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App