×

जीत के बाद पहली बार वायनाड पहुंचे राहुल, रोड शो में बोले- मुझे चुनने के लिए धन्यवाद

राहुल गांधी शुक्रवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय सीट केरल के वायनाड पहुंचे। लोकसभा चुनावों में मिली जीत के बाद पहली बार राहुल अपने संसदीय क्षेत्र में जनता से मुखातिब हुए।

Dharmendra kumar
Published on: 7 Jun 2019 6:04 AM GMT
जीत के बाद पहली बार वायनाड पहुंचे राहुल, रोड शो में बोले- मुझे चुनने के लिए धन्यवाद
X

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर संसदीय सीट केरल के वायनाड पहुंचे। लोकसभा चुनावों में मिली जीत के बाद पहली बार राहुल अपने संसदीय क्षेत्र में जनता से मुखातिब हुए। यहां उन्होंने रोड शो किया। इसके साथ जीताने के लिए मतदाताओं का आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें...न्यूजीलैंड को अफगानिस्तान की स्पिन से निबटना होगा

राहुल गांधी ने 2019 का लोकसभा चुनाव दो सीटों से लड़ा था। उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से हार गए थे, तो वहीं केरल की वायनाड सीट से शानदार जीत हासिल की थी। अमेठी में बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने उन्हें हराया है।

राहुल गांधी का ये दौरा अपने आप में बहुत अहम है, क्योंकि आम चुनाव में पार्टी को मिली करारी शिकस्त के बाद पहली बार कांग्रेस अध्यक्ष पब्लिक के सामने होंगे और वो भी अपने संसदीय क्षेत्र में।

यह भी पढ़ें...अलीगढ़: 5 हजार के लिए ढाई साल की मासूम की हत्या, बॉलीवुड समेत पूरे देश में गुस्सा

लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को मिली हार की जिम्मेदारी भी राहुल गांधी ने ली थी और पार्टी की समीक्षा बैठक में इस्तीफे की पेशकश की थी। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के मनाने के बाद वह अध्यक्ष पद पर बने रहने के लिए सहमत हुए थे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story