×

GST काउंसिल की बैठक 19 मार्च को, चुनाव आयोग से मांगी मंजूरी

जीएसटी काउंसिल की बैठक 19 मार्च को होनी है। सूत्रों के मुताबिक जीएसटी काउंसिल ने रेट कटौती के निर्णय को लेकर बैठक के लिए चुनाव आयोग से मंजूरी मांगी है। आम चुनावों की घोषणा के साथ ही देश में आचार संहिता लागू हैं। इसलिए कोई निर्णय लेने से पहले  चुनाव आयोग की मंजूरी लेनी होगी।

Rishi
Published on: 13 March 2019 10:53 AM GMT
GST काउंसिल की  बैठक 19 मार्च को, चुनाव आयोग से मांगी मंजूरी
X

नई दिल्ली : जीएसटी काउंसिल की बैठक 19 मार्च को होनी है। सूत्रों के मुताबिक जीएसटी काउंसिल ने रेट कटौती के निर्णय को लेकर बैठक के लिए चुनाव आयोग से मंजूरी मांगी है। आम चुनावों की घोषणा के साथ ही देश में आचार संहिता लागू हैं। इसलिए कोई निर्णय लेने से पहले चुनाव आयोग की मंजूरी लेनी होगी।

ये भी देखें : पीएम ने अखिलेश को टैग कर किया ट्वीट, सपा अध्यक्ष ने तंज सहित वापस किया

सूत्रों के मुताबिक प्रादेशों के राजस्व विभाग के साथ अंडर कंस्ट्रक्शन प्रॉपर्टी पर जीएसटी कटौती का लाभ घर खरीदारों को देने की रूपरेखा तय की जा सकती है।

ये भी देखें : गुड फ्राइडे पर छुट्टी रद्द कर इसाईयों की धार्मिक भावनाओं को आहत कर दिया इन प्रदेशों ने

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story