×

मचा हँगामा: फरार हुए खतरनाक 13 कैदी, पुलिस की हालत खराब

शुक्रवार को गुजरात के दाहोद जिले की उप-जेल से तकरीबन 13 विचाराधीन कैदी फरार हो गए हैं। सभी कैदी अपनी कोठरी के ताले तोड़कर जेल से फरार हो गए हैं।

Shreya
Published on: 1 May 2020 12:17 PM GMT
मचा हँगामा: फरार हुए खतरनाक 13 कैदी, पुलिस की हालत खराब
X

दाहोद: कोरोना वायरस के संकट के बीच गुजरात के दाहोद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को जिले की उप-जेल से तकरीबन 13 विचाराधीन कैदी फरार हो गए हैं। सभी कैदी अपनी कोठरी के ताले तोड़कर जेल से फरार हो गए हैं। कैदियों के फरार होने से पुलिस प्रशासन हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें: पति दो प्रॉपर्टी लो: दौड़ी-दौड़ी घर पहुंची प्रेमिका, पत्नी ने देखा कुछ ऐसा और रह गई दंग

सभी 13 कैदियों पर लगे हैं गंभीर आरोप

इस घटना के बारे में जिला पुलिस अधीक्षक हितेश जोयसर ने बताया कि, यह घटना शुक्रवार सुबह तीन बजे की है। दाहोद जिले के देवगढ़ बारिया शहर की उप-जेल से 13 विचाराधीन कैदी फरार हो गए हैं, सभी अपने कमरे और कोठरी के ताले तोड़कर भागे हैं। उन्होंने बताया कि इस सभी 13 कैदियों पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: गला रेतकर मार डाला: पुरानी रंजिश को लेकर दिनदहाड़े हत्या, इलाके में मचा हडकंप

जेल सुरक्षा कर्मियों की मौजूदगी में हुई घटना

पुलिस अधीक्षक हितेश जोयसर के मुताबिक, पहले इन कैदियों ने कमरे और कोठरी के ताले तोड़े और फिर जेल की दीवार फांदकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि यह घटना जेल सुरक्षा कर्मियों की मौजूदगी में हुई है।

कैदियों की तलाश के लिए व्यापक अभियान शुरू

घटना की सूचना पाते ही उच्च अधिकारियों का काफिला पहुंचा। पुलिस प्रशासन द्वारा जिले में नाकाबंदी के आदेश दिए गए हैं। कैदियों की तलाश के लिए व्यापक अभियान चलाया जा रहा है। इन 13 कैदियों के खिलाफ देवगढ़ बारिया उप-जेल की प्रभारी पूनमचंद राणा ने शिकायत दर्ज करवा दी है। वहीं इस मामले में 4 सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ भी लापरवाही बरतने को लेकर कार्रवाई की मांग की जा रही है।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: लॉकडाउन में फंसे लोगों को घर पहुंचाने के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story