×

पति दो प्रॉपर्टी लो: दौड़ी-दौड़ी घर पहुंची प्रेमिका, पत्नी ने देखा कुछ ऐसा और रह गई दंग

किस्सा ये है 57 साल की एक सरकारी महिला अफसर और उसके जूनियर 45 साल के सहकर्मी का। सरकारी महिला अफसर को अपने जूनियर सहकर्मी से इतना प्रेम हो गया कि एक दिन वह उसके घर पहुंच गई।

Vidushi Mishra
Published on: 1 May 2020 11:57 AM GMT
पति दो प्रॉपर्टी लो: दौड़ी-दौड़ी घर पहुंची प्रेमिका, पत्नी ने देखा कुछ ऐसा और रह गई दंग
X
पति दो प्रॉपर्टी लो: दौड़ी-दौड़ी घर पहुंची प्रेमिका, पत्नी ने देखा कुछ ऐसा और रह गई दंग

नई दिल्ली। लॉकडाउन के चलते वैसे तो कई अजीबो-गरीब किस्से सुनने को मिले, लेकिन ये मामला सामने आया है इसने तो मूवी की कहानी को भी पीछे छोड़ दिया है। किस्सा है 57 साल की एक सरकारी महिला अफसर और उसके जूनियर 45 साल के सहकर्मी का। सरकारी महिला अफसर को अपने जूनियर सहकर्मी से इतना प्रेम हो गया कि एक दिन वह उसके घर पहुंच गई और उसकी पत्नी से कहा कि मेरी सारी प्रॉपर्टी ले लो और अपना पति मुझे दे दो। चौका देने वाला ये मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है।

ये भी पढ़ें...CM योगी का बड़ा तोहफा: 1000-1000 रुपए 30 लाख मजदूरों को

नजदीकियां धीरे-धीरे बढ़ने लगीं

मध्य प्रदेश के भोपाल का ये मामला फैमिली कोर्ट में 17 अप्रैल के बाद काउंसिलिंग के लिए आया। इस मामले की काउंसलिंग कर रहीं काउंसलर सरिता राजानी ने इस मामले के बारे में पूरी जानकारी दी है।

काउंसलर राजानी ने बताया कि मध्य प्रदेश के सरकारी विभाग में अहम पद पर पदस्थ महिला सरकारी अफसर के पति की 10 साल पहले मौत हो गई।

उसके बाद बहू-बेटे भी उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते थे। ऐसे में उनके साथ काम करने वाले 45 साल के एक सहकर्मी से उनकी नजदीकियां धीरे-धीरे बढ़ने लगीं। जो उनके अकेलेपन की साथी बन गई।

ये भी पढ़ें...तबाह पाकिस्तान: पेट्रोल से महंगा बिकेगा पानी, आर्थिक स्थिति बिल्कुल ‘शून्य’

17 अप्रैल को प्रेमी के घर ही पहुंच गईं

ऐसे में लॉकडाउन में एक महीने से ऊपर अकेले दूर रहने के दौरान महिला को अपने प्रेमी की कमी बहुत ज्यादा खलने लगी तो, 17 अप्रैल को प्रेमी के घर ही पहुंच गईं। किचन में काम कर रही प्रेमी की पत्नी जब किचन से बाहर कमरे में आई तो दंग रह गई।

महिला सरकारी अफसर ने कमरे में ही अपने प्रेमी की पत्नी से कहा कि मेरी सारी प्रॉपर्टी ले ले लेकिन अपना पति मुझे दे दो।

ये सुनते ही घर में हंगामा मच गया और फिर महिला के बहू-बेटे भी वहां पहुंचे। उसके बाद यह मामला फैमिली कोर्ट में काउंसिलिंग के लिए गया।

ये भी पढ़ें...गरजा ट्रंप कांपा चीन: मौतों का ढेर बना अमेरिका अब बदला लेने को हुआ तैयार

अनिल कपूर की मूवी 'जुदाई'

भोपाल का मामला और बिगड़ गया जब पति ने भी अपनी पत्नी से कह दिया कि वह महिला को अकेले नहीं छोड़ सकते। इस पर पत्नी का कहना है कि 14 साल बाद पति ने उसे धोखा दिया है, वह उसे कभी माफ नहीं कर सकती। इसके बाद दोनों पक्षों को लगातार समझाया जा रहा है।

सच बताईये भोपाल का ये किस्सा आपको 1997 में अनिल कपूर की मूवी 'जुदाई' की तरह लग रहा है जिसमें उर्मिला मातोंडकर को अपने शादीशुदा सहकर्मी अनिल कपूर से प्यार हो जाता है।

इस मूवी में भी उर्मिला अनिल कपूर से ऊंचे पद भी कार्यरत होती हैं। वह अनिल कपूर की पत्नी श्रीदेवी से दौलत के बदले अनिल कपूर को मांग लेती है, जिसे श्रीदेवी मान लेती है।

ये भी पढ़ें...वाह रे पाकिस्तान: तू तो रमजान में भी पाक नहीं, आखिर कौन करता है ऐसा

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story